वीडियो : कार्तिक त्यागी की गेंद पर शिखर धवन हुए इस अजीब तरह से बोल्ड

आईपीएल का आज का मुकाबला दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है उम्मीद लगाई जा रही थी कि दिल्ली है मैं तो आसानी से जीत लेगी क्योंकि दिल्ली का प्रदर्शन पिछले कुछ दिनों से काफी अच्छा रहा है।

पिछले कुछ समय की बात करें तो भारतीय ओपनर शिखर धवन भी अच्छी फॉर्म नजर आ रहे हैं और पृथ्वी शो भी अच्छी फॉर्म में लगातार बने हुए हैं। लेकिन राजस्थान की टीम ने आज के मैच में अच्छी शुरुआत करते हुए पहले 3 ओवरों में दिल्ली की टीम को बिल्कुल भी रन नहीं दिए।

इसी दबाव के चलते सीकर दोनों ने अपना विकेट गंवा बैठे और कार्तिक त्यागी अपना पहला भी और लेकर आए थे उन्होंने शिखर धवन को बोल्ड आउट कर दिया। हालांकि शिखर धवन अच्छे टच में जरूर नजर आ रहे थे लेकिन वह ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक सके और

राजस्थान की टीम ने उन्हें जल्द ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि कार्तिक त्यागी की गेंद पहले शिखर के बल्ले पर लगी उसके बाद स्टंप्स पर जाकर लग गई।

अब देखना यह होगा कि दिल्ली की टीम का जब ओपनिंग बेस्ट मैन ही आउट हो गया है और बात करे शिखर धवन की तो वह दिल्ली की टीम के बहुत मजबूत कड़ी हैं। शिखर धवन हमेशा से ही दिल्ली की टीम को एक अच्छी शुरुआत देते हैं।

लेकिन आज के मैच में है ज्यादा कुछ नहीं कर पाए अब पूरा दबाव पृथ्वी शॉ पर आ गया है उन्हें इस मैच को जीतने के लिए एक अच्छी पारी खेलनी होगी और अंतिम समय तक मैदान पर बना रहना होगा। क्योंकि देखा जाए तो राजस्थान की गेंदबाजी काफी अच्छी है और वह लगातार पिछले कुछ समय से भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।