तलाक के बाद बदल गई शिखर धवन की पत्नी आयशा की ज़िंदगी, इंस्टाग्राम पर की ऐसी हरक़त

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया था। आपको बता दें कि इस बारे में ऐसा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह ऐलान कर दिया था कि उनका एक बार फिर से तलाक हो चुका है। गौरतलब है कि आयशा मुखर्जी की है दूसरी शादी थी इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन के साथ शादी की थी जिनसे उन्हें दो बेटियां भी हैं

लेकिन उनकी यह शादी चल नहीं पाई और तलाक हो गया था। 2012 में शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने शादी की थी इसके बाद इनके एक बेटा भी हुआ जिसका नाम जोरावर है। अब शादी के 9 साल बाद दोनों के बीच कुछ अनबन के चलते तलाक हो गया है। हाल ही में अपने पति शिखर धवन से अलग होने के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ अजीब हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि शिखर धवन आयशा मुखर्जी से 10 साल छोटे हैं और दोनों ने 2009 में सगाई की थी इसके बाद 2012 में शादी कर ली थी। शादी करने के बाद ऐसा मुखर्जी की पहले पति से दो बेटियां भी शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के साथ ही रहती थी। शिखर धवन ने इस तलाक को लेकर अभी तक कुछ नहीं किया है लेकिन तलाक की खबर आने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो भी पोस्ट की है उनमें उन्हें किसी प्रकार का दुख नजर नहीं आ रहा है।

गौरतलब है कि आयशा मुखर्जी ने 9 साल बाद एक बार फिर से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी लेकिन आपको बता दें कि यह आयशा मुखर्जी का दूसरा अकाउंट था जबकि उन्होंने अपना वेरीफाइड अकाउंट डिलीट कर दिया था।

जब शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के बीच सब कुछ सही चल रहा था उस समय उनका इंस्टाग्राम अकाउंट आयशा धवन के नाम से था लेकिन अब उन्होंने इस अकाउंट को डिलीट कर दिया है और दूसरा अकाउंट आयशा मुखर्जी के नाम से बनाया है जिस पर तलाक की जानकारी दी।