वीडियो : लाइव मैच में धोनी ने पंत को सिखाए कीपरिंग के गुण, कैमरामैन ने 36 सेकेंड तक नहीं हटाया फोकस !

दोस्तो ये बात सभी जानते है, की टी 20वर्ल्ड कप अपने अभियान से पहले अपने दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ते हुए, नजर आई। जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए। 152 रन बनाए। और भारत के सामने 153 रनों का लक्ष्य रखा। अब भारतीय टीम को जीतने के लिए 153 रन हासिल करने है।

ऐसे में बाहर बैठे एमएस धोनी और ऋषभ पंत ने भी महफिल में शमा बांधा। दरअसल आपको बता दे, की लाइव मैच के दौरान ही माही अपने शिष्य ऋषभ को कीपिंग की प्रैक्टिस कराते हुए दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे, की जब धोनी, रिषभ को प्रैक्टिस करवा रहे थे। तब कैमरामैन ने भी अपना कैमरा मैच से हटाकर एमएस धोनी और ऋषभ पर रखा।

और कुल मिलाके 39 सेकंड्स तक ये कारनामा चलता रहा। बता दे, की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के मेंटर एमएस धोनी दर्शकों को काफी एक्टिव नजर आए। इसी दौरान वो हार्दिक, रिषभ और ईशान को लेकर एक साथ समय बिताते हुए दिखे। इस पूरे वर्ल्ड कप के दौरान माही एक रुपए लिए बिना ही दर्शकों को मेंटर की भूमिका में दिखेंगे।

ऐसे में खिलाड़ियों और फैंस को टीम इंडिया के 14 साल बाद टी 20 वर्ल्ड कप जीतने की आशा बहुत ज्यादा है। और बता दे, की दर्शकों को यह उम्मीद हमारे खिलाड़ी जरूर पूरा करेगे। और 14 साल बाद एक बार फिर ये वर्ल्ड कप टीम इंडिया के नाम होगा। अगर हम इस मैच की बात करे, तो विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए देखा गया।

और दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने वरुण चक्रवती से भी अंतिम ओवरों में सिर्फ दो ओवर ही गेंदबाजी करवाई। इस मैच में शार्दुल ठाकुर को भी गेंदबाजी करते हुए देखा गया। जो की आने वाले मैचों के लिए एक अच्छा संकेत है। दोस्तो टीम इंडिया की रणनीति जैसी भी हो लेकिन सभी फैंस यही चाहेगे, की टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतकर ही घर वापिस आए। और टीम इंडिया का नाम और भी ज्यादा रोशन करे।