वीडियो : धोनी ने मैच से पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, ‘पाकिस्तान से हारेगी भारतीय टीम’ !

दोस्तो इतने सालो से वर्ल्ड कप में जीतने का जो रिकॉर्ड भारत के नाम था। आखिरकार पाकिस्तान ने उसे कल तोड़ दिया। और कल के मैच में पाकिस्तान ने भारत को 16 मैचों के बाद 10 विकेटों से हराकर खुद को जीत दिलाई। इस हार के बाद भारतीय टीम के फैंस जिनका दिल टूट गया है।

लेकिन खबरों के मुताबिक भारत के हार की भविष्यवाणी पहले ही धोनी के द्वारा कर दी गई। आइए खबरों में डालते है नजर, दोस्तो आपको बता दे, की धोनी 2016 के विश्व कप में ये पहले ही कह दिया था। की किसी न किसी वर्ल्ड कप में भारत जरूर हारेगी। कल की पाकिस्तान की जीत के बाद धोनी का ये 5 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है।

जिसमे वो पाकिस्तान की जीत और भारत की हार की भविष्यवाणी करते हुए देखे जा सकते है। बता दे, की धोनी का ये वीडियो 2016 टी20 विश्व कप के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। जहां पाकिस्तान को हराने के बाद धोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, की हमे गर्व है, की हम इस मुकाबले में पाकिस्तान से बहुत आगे है।

आगे धोनी ने कहा, की लेकिन ये भी सच है, की किसी एक मुकाम पर जाकर हम भी हारेगे। अगर आज नहीं, तो आज से 10, 20 या 50 साल बाद लेकिन ऐसा जरूर होगा। बता दे, की क्रिकेट से दूरी बनाने के बाद धोनी फिलहाल इंडियन टीम के मेंटर है। इस हार के बाद दुबारा भारतीय टीम के जीत की जिम्मेदारी अब धोनी की ही है। अब हमे देखना ये होगा, की भारत आगे आने वाले मैचों में किस तरह से मैदान में उतरता है। और कैसा प्रदर्शन करता है।