महेंद्र सिंह धोनी कब लेने वाले हैं IPL से संन्यास, साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन वह अभी भी घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और हमेशा ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ समय पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी जिसके बाद से ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था।

लेकिन उनके चाहने वालों के लिए खुशी की बात यह है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी भी आईपीएल में है और वह चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर वनडे क्रिकेट और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। दरअसल साल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी से आईपीएल की शुरुआत में पूछा गया था कि क्या यह आपका आखरी आईपीएल होगा तो महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि जी नहीं।

लेकिन जब इस बारे में महेंद्र सिंह धोनी के साथी खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड से पूछा गया तो उन्होंने एक अनोखे अंदाज में ही इस बात का जवाब दिया।

ऋतुराज गायकवाड ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी अभी इस बारे में सोच नहीं रहे है कि वह कब t20 क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं उन्होंने जब वनडे और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था तब भी किसी को बारे में इस बात की कानो कान खबर नहीं लगी थी। ऋतुराज ने आगे बात करते हुए कहा कि माही भाई कल क्या कर रहे किसी को कुछ नहीं पता और ना कुछ कहा जा सकता है।

लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि वह इस साल होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे और अभी तक उनके संन्यास लेने की भी कोई आशंका नजर नहीं आ रही है।