DJ ब्रावो हैं 3 बच्चों के पिता और तीनों की माँ है अलग-अलग, एक से भी नही की शादी !

वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडर डीजे ब्रावो फिलहाल आई पी एल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। ड्वेन ब्रावो अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं और आज उनका 38 वां जन्मदिन है जिसके खास मौके पर आपको डीजे ब्रावो की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

वेस्टइंडीज और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अक्सर अपनी मस्ती मजाक के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो एक शानदार ऑलराउंड होने के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं और उन्होंने कुछ समय पहले ही अपना एक एल्बम भी लांच किया था।

तीन बच्चों के पिता हैं ब्रावो, तीनों की अलग-अलग है मां

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपनी मस्ती मजाक के लिए काफी मशहूर है इसी के साथ ही आज ड्वेन ब्रावो की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह तीन बच्चों के पिता हैं लेकिन खास बात यह है कि इन तीनों बच्चों की मां अलग-अलग हैं और इससे भी दिलचस्प बात है कि उन्होंने अब तक 1 से भी शादी नहीं की है।

ड्वेन ब्रावो का इस अभिनेत्री के साथ अफेयर की रह चुकी है चर्चा

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का आज 38 वां जन्मदिन है इस खास मौके पर एक दिलचस्प बात सामने आई है जिसके अनुसार आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो तीन बच्चों के पिता हैं और इन तीनों महिलाओं में उनकी एक भी पत्नी नहीं है।

क्योंकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। ब्रावो का नाम रेजिना रमित और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा सूरी के साथ अफेयर की चर्चा रह चुकी हैं।