खराब फॉर्म से जूझ रहे थे चेतेश्वर पुजारा बताया क्या बातें होती है ड्रेसिंग रूम में !

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच हाल ही में खेला जा रहा है लेकिन तीनों मैच में ही चेतेश्वर पुजारा ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया उनकी फॉर्म लगातार खराब चल रही है। यही कारण था कि चेतेश्वर पुजारा को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग बातें कही जा रही थी लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में दूसरी पारी में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है।

चेतेश्वर पुजारा की इस अच्छी पारी के चलते ही भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन बना लिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दिया कि इंग्लैंड ने 432 रन बनाकर भारत के ऊपर 354 रन की बढ़त बना ली थी। लेकिन चेतेश्वर पुजारा ने अच्छी पारी खेलते हुए भारत को संकट से निकाल लिया है।

गौरतलब है कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है जिसमें भारत अच्छी स्थिति में नजर नहीं आ रहा था और ऐसा लग रहा था कि भारत यह मैच नहीं जीत पाएगा इसलिए भारत तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन मैच बचाने के लिए मैदान पर उतरा था।

लेकिन केएल राहुल जल्दी आउट हो गए लेकिन उसके बाद खराब फॉर्म से जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा ने अच्छी पारी खेलते हुए भारत को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की। इसके बाद उन्होंने विराट कोहली के सातवीं 99 रन की साझेदारी कर तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत का स्कोर 215 दिन हो गया था।

चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि उनकी खराब फॉर्म को लेकर सिर्फ बाहरी बातें होती हैं लेकिन ड्रेसिंग रूम में उनकी इस फोन को लेकर कोई बातें नहीं होती।

उन्होंने बताया कि उनके बल्लेबाजी को लेकर ड्रेसिंग रूम में किसी ने कोई बात नहीं की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने 180 गेंदों का सामना करके 91 रन बनाकर तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक वह नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके लगाए।