वीडियो : ‘अरे! मैं बोल रहा हूं ना लेले, दो आवाज़ आया हैै’, DRS ड्रामा में फिर रोहित ने विराट कोहली की सुनी !

दोस्तो फिलहाल इस समय में भारत और वेस्ट इंडीज के बीच धमाकेदार टी20 मैच का पहला मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमे वेस्ट इंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, 20 ओवर में 6 विकेट गवाते हुए, 157 रन बनाए। और इसके बाद रोहित शर्मा टीम को जीत के लिए 158 रनो का लक्ष्य पार करना होगा। अगर इस मैच को देखे तो एक बार फिर से रोहित ने अपनी कप्तानी के चकते गेंदबाजों के लिए काफी अच्छा मोमेंट दिया।

हालाकि हमे एक बार फिर से वही नजारा देखने को मिला, जब डीआरएस लेने समय भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ही रोहित शर्मा की मदद करते नजर आए। दोस्तो डीआरएस लेने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत आसानी से देखा जा सकता है I

जिसमे हम देखते है, की रोहित शर्मा किसी प्रकार की डीआरएस लेने की सहमति के नही है, लेकिन विराट कोहली के कहने पर उन्होंने डीआरएस लेने के फैसले पर अमल करते हुए, डीआरएस लिया। ये घटना 8वें ओवर की पांचवीं गेंद पर घटित होती है जब रवि बिश्नोई की गेंद रोस्टन चेज़ के पैड और बैट के करीब से होते हुए ऋषभ पंत के दस्तानों में चली जाती है।

अगर हम इस मैच के ध्यान से देखे तो टीम के सभी खिलाड़ी सिर्फ धीरे से कहते है, लेकिन विराट कोहली ने आकर रोहित शर्मा से कहा, की बैट और पैड दोनो पर लगा है, दो आवाज आया है, मैं बोल रहा हूं ना लेलो। और तभी देखने को मिला, की विराट की इसी आवाज को सुनकर रोहित ने तुरंत अंपायर से रिव्यू लेने का फैसला किया।

हालाकि जब बाद के रिव्यू में देखा गया, की गेंद चेज के बल्ले से नहीं लगी, और बल्लेबाज को नॉटआउट का इशारा देते हुए, खेल आगे बढ़ाने का इशारा मिला। लेकिन दोस्तो कुछ भी हो इतना पता चल गया, की आज भी रोहित शर्मा टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर कितना भरोषा करते है। और उनकी कितनी बात मानते है।