ड्वेन ब्रावो ने चुने T20I के 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, इन 2 भारतीयो को दी जगह

दोस्तो इन दिनो अलग अलग टीमों के खिलाड़ी अपने द्वारा दूसरे खिलाड़ियों को अपने द्वारा चुनी गई टीम में शामिल कर रहे है। और इसी दौरान ड्वेन ब्रावो ने भी अपनी शीर्ष पांच टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी और वर्तमान टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को शामिल किया है।

क्रिकबुज के साथ हाल ही हुई बातचीत के दौरान डेवन ब्रावो द्वारा हर्षा भोगले को दिए गए, विकल्पों में से 5 खिलाड़ियों को चुनने के लिए कहा गया। जिसमे उन्होंने टी20 के पांच सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों का चयन किया। जहां सबसे पहले ड्वेन ब्रावो से मैथ्यू हेडन, डेविड वार्नर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रैंडन मैक्कुलम, क्रिस गेल और ड्वेन स्मिथ में से किसी एक खिलाड़ी को चुनने के लिए बोला जिसमे से ड्वेन ब्रावो ने अपने पुराने साथ क्रिस गेल का नाम लिया।

वही दूसरी बार में उनसे टी20 के सबसे शानदार ओपनर खिलाड़ी को चयन करना था। ब्रावो ने इस बार शेन वॉटसन का नाम लिया। हालाकि उनके पास शेन वॉटसन के अलावा, गौतम गंभीर, केएल राहुल, जॉनी बेयरस्टो, जॉस बटलर और क्रिस लिन के नाम भी थे। और इसी के साथ आगे उनसे एक सबसे खतरनाक बल्लेबाज चुनने की मांग की गई।

जिसमे उन्हे हर्षा भोगले द्वारा, एबी डिविलियर्स, रोहित शर्मा, रिषभ पंत, युवराज सिंह, बेन स्टोक्स और माइकल हसी के नाम सामने पेश किए गए। लेकिन उन्होंने एबी डिविलियर्स को चुना। और आगे बढ़ते हुए फिनिशर का चयन सामने आया तब उन्हे हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसल, ग्लेन मैक्सवेल और धोनी में से चुनने के लिए कहा गया, जहां उन्होंने अपने सीएसके कप्तान धोनी का नाम बिना सोचे समझे ले लिया। अंत में उन्होंने विराट कोहली को अपनी ऑटोमेटिक चॉइस बताया।

इस तरह ड्वेन ब्रावो ने टी-20 क्रिकेट के अपने 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, एबी डीविलियर्स, क्रिस गेल और शेन वाटसन को चुना है। दोस्तो अगर हम ड्वेन ब्रावो के बारे में बात करे, तो वर्ल्ड क्रिकेट का काफी बड़ा नाम है। और ड्वेन अपने तीनो फॉर्मेट में सबसे खतरनाक प्रदर्शन करने का दम रखते है।

वही अगर इनके आईपीएल की बात करे, तो ड्वेन आईपीएल में सीएसके, गुजरात, और मुंबई इंडियंस के साथ खेल चुके है। और इतना ही नहीं बल्कि ड्वेन ब्रावो आईपीएल में पर्पल कैप भी जीत चुके है।