भारत से हार के बाद इंग्लैंड ने बदली अपनी टीम, बुलाया दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज़ को

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि हाल ही में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है वह इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के दो मैच पूरे हो चुके हैं पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था

वह दूसरा मैच भारत ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कर लिया था। इंग्लैंड को दूसरे मैच में मिली हार के कारण उन्होंने अपनी टीम में बदलाव करने का फैसला लिया है।

उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में डोम सिबली और जैक क्रोली को बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम ने अपने हिंदू बल्लेबाजों की जगह डेविड मिलान और औली पॉप को टीम में शामिल किया है। डेविड मिलान की बात करें तो वे t20 फॉर्मेट में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है।

उनके टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने आखिरी टेस्ट मैच साल 2018 में खेला था अब देखना यह होगा कि इतने लंबे समय के बाद वे टीम में वापसी कर रहे हैं तो कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। इंग्लैंड की टीम भारतीय टीम के खिलाफ अपने टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को लेकर काफी परेशान हैं।

जिसके चलते हैं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट पर काफी दबाव आ जाता है। निर्मला ने इसी साल एक मैच खेला था जिसमें उन्होंने 199 रन की पारी खेली थी।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद को भी टीम में जगह मिलने की आशंका जताई जा रही है। उनके टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है अगर वह इंग्लैंड में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टीम में आते हैं तो यह उनका पहला डेब्यू मैच होगा।

बात करें अन्य फॉर्मेट की तो उनका प्रदर्शन हाल ही में बहुत अच्छा रहा है। खबरें तो यह भी है कि मार्क वुड कंधे की चोट को लेकर टीम से बाहर हो गए हैं उनकी जगह साकिब मोहम्मद को खिलाया जा सकता है।