इंग्लैंड खिलाड़ियों द्वारा किया गया गेंद के साथ छेड़छाड़!

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहे हैं। मैच के बीच दो खिलाड़ी इंग्लैंड के गेंद के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़े गए हैं । आपको बता दे ये घटना भारत के दूसरे पारी के 34वे ओवर में हुई जब चेतश्वर पुजारा और रहाणे साथ में बल्लेबाजी कर रहे थे।

इंग्लैंड खिलाड़ियों द्वारा गेंद के साथ किये गए छेड़छाड़ को देखकर भारतीय प्रशंसकों को गुस्सा फूट फ़ड़ा और इसके बाद वह सोशल मीडिया पर इंग्लैंड खिलाड़ियों पर एक्शन लेने की मांग करने लगे।

यहाँ देखें पूरा वीडियो:

इस घटना में कैमरा के सामने दो इंग्लैंड के खिलाड़ी नज़र आये थे। उनमें से एक का फोटो जहाँ साफ- साफ नहीं दिख रहा था वहीं दूसरा जो था उनमें वह इंग्लैंड तेज़ गेंदबाज मार्क वुड था। आपको बता दे अभी तक इस पारी में मार्क वुड ने इंग्लैंड के तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट लिया हैं।

इस घटना को देखकर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ट्विटेर पर ऑस्ट्रेलियाई सैंडपेपर गेट घटना का जिक्र कर रहे हैं, इस मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर सहित कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लगभग एक साल से अधिक समय के लिए क्रिकेट के सभी प्रारूपों से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

भारतीय प्रशंसकों ने ट्विटेर पर इंग्लैंड खिलाड़ियों द्वारा इस कृत्य के लिए उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की जा रही हैं। आपको बता दे अभी तक इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया गया हैं।

इस घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भी अब अपनी राय दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “ये क्या हो रहा है। क्या यह इंग्लैंड के कोविड निवारक उपायों द्वारा गेंद से छेड़छाड़ है ।”

कुछ ट्वीट;