विकेट लेने के बाद मोहम्मद सिराज का यह अंदाज किया जा रहा है काफी पसंद

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज हाल ही में भारतीय गेंदबाजी का लगातार एक मजबूत हिस्सा बनते जा रहे हैं। हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है उसका दूसरा मैच अभी चल रहा है। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही सीरीज में पहला मैच रो रहा था।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 4 विकेट हासिल किए इसके बाद मोहम्मद सिराज जिस तरीके से विकेट लेने का जश्न मनाते हैं उसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। भारत इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच अभी ब्रो की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

मुंह पर अंगुली रखकर इन्हें कराते हैं चुप

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज विकेट लेने के बाद अलग तरीके से जश्न मनाते हैं और अपने मुंह पर अंगुली रखकर सेलिब्रेट करते हैं। मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 4 विकेट हासिल कर इंग्लैंड को 391 रन पर समेट दिया। इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक रन में कप्तान रॉय रोड ने बनाए उन्होंने 180 रन की नाबाद पारी खेली पूरे टीम आउट होने के बाद भी कप्तान दूसरे छोर पर खड़े रहे।

मोहम्मद सिराज से अपने विकेट सेलिब्रेशन के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि वह अलग तरीके से मुंह पर अंगुली रखकर सेलिब्रेट करते हैं इसके पीछे कारण यह है कि वह आलोचकों का मुंह बंद करना चाहते हैं जो उन्हें बार-बार नीचा दिखाने का प्रयास करते हैं यह उनके लिए सबक है।

मोहम्मद सिराज ने इंटरव्यू में कही शानदार बात

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज में हाल ही में चल रही टेस्ट सीरीज में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में ऐसी पिच है जहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है और सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करने पर आप विकेट चटकाए सकते हैं।