वीडियो: रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया करारा जवाब, रोने जैसी शक्ल हो गयी पत्रकार की !

दोस्तो हमारे क्रिकेट जगत में कुछ खिलाड़ी ऐसे है। जिन्होंने क्रिकेट में खेलकर पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है। और उनकी छवि पर शक करना बहुत गलत होगा। क्योंकि खेल में रुचि दिखाकर उन्होंने पूरी लगन के साथ खेल में न सिर्फ अपना प्रदर्शन दिखाया। बल्कि जीतने में अपनी बहुत अहम भूमिका भी निभाई।

अगर हम अभी की बात करे, तो नाम आता है, रोहित शर्मा का जिन्होंने पिछले कुछ ही सालों में क्रिकेट मैदान में अपने हुनर को दिखाया। और पुरी दुनिया में सफल क्रिकेटर बने। ऐसे में कुछ पाकिस्तानी रिपोर्टर्स के सवालों से परेशान होकर। हाल ही के रोहित शर्मा ने एक पाकिस्तानी रिपोर्टर को जवाब दिया।

बता दे, की पिछले 3 सालो में रोहित ने खेल के 3 प्रारूपों में खुद को दुनिया के सफल बल्लबाजो में शामिल किया है। और फिलहाल रोहित सफल बल्लेबाज के रूप में भारतीय टीम के एक नियमित सदस्य बन चुके है। और उन्होंने टेस्ट मैच और सीमित ओवरों वाले मैचों में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजी के रूप में खुद को साबित किया है। और फैंस के दिलों में जगह बनाई।

और अब भारतीय टीम के खिलाड़ी भी उन्हे टीम में शामिल करके बेहद खुश है। रोहित एक बहुत ही अच्छे खिलाड़ी है। जो अपना हुनर मैदान में बखूबी दिखाते है। और हर मैच में अपनी अलग ही छाप छोड़ जाते है। ऐसे में रोहित जैसे दिग्गज खिलाड़ी के ऊपर शक करना बेकार ही है। क्योंकि रोहित उन खिलाड़ियों में आते है, जिनके ऊपर शक नही यकीन कर सकते है।