वीडियो : फाफ डु प्लेसिस ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम के बाहर !

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आज के आईपीएल मैच मैं चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । चेन्नई के टीम ने आज के मैच के लिए सम करन के जगह डवेन ब्रावो को अपनी टीम में जगह दिया।

पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही । उन्होंने पिछले मैच के दोनों हीरो को मात्र 7 ओवर के अंदर ही गवा दिया । रिद्धिमान साहा ने बाकी बल्लेबाजों के साथ पारी संभालने की कोशिश की मगर वो भी अपनी टीम को एक अच्छी स्कोर तक पहुंचने में सफल नहीं रहे।

रिद्धिमान साहा के सर्वाधिक 44 रनों के मदद से हैदराबाद की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में केवल 134 रन ही बना पाई । चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा विकेट जोश हजेलवूड ने 3 विकेट लिए ।

135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आईं चेन्नई की टीम को फिर एक बार उनके सलामी जोड़ी ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने अच्छी शुरुआत दिलाई । दोनों ने पहले विकेट के लिए 75 रन जोड़े ।

आपको बता दे चेन्नई के पारी के चौथे ओवर के आखिरी गेंद पर फाफ डु प्लेसिस ने भुवनेश्वर कुमार के गेंद पर एक शानदार छक्का लगाया । उन्होंने भुवनेश्वर कुमार का आखिरी गेंद को सीधा रो तक पहुंचा दिया ।