फेमस एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह निधन हो गया। सिद्धार्थ ने अपने जीवन में काफी नाम कमाया और टीवी सीरियल के जरिए पूरे भारत के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। दिखने में बेहद युवा लगने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। आज गुरुवार को कुछ देर पहले ही कुनर अस्पताल में उनकी मौत की पुष्टि की। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हर कोई व्यक्ति शोक में डूब गया है और यह खबर चंद घंटों में पूरे देश में आग की तरह फैल गई।

बिग बॉस 13 और खतरों के खिलाड़ी के रहे हैं विनर

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस में भाग लिया इसके बाद बिग बॉस 13 में विनर रहे उन्होंने इससे पहले भी बिग बॉस में भाग लिया था लेकिन जीत नहीं पाए थे। बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ में पूरे देश में काफी लोकप्रियता हासिल की थी बिग बॉस के साथ ही सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी जीत चुके हैं। सिद्धार्थ ने अपने दम पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी पर बड़ा मुकाम हासिल किया है।

बालिका वधू सीरियल के जरिए घर-घर में हुए लोकप्रिय

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद काफी फेमस हुए लेकिन उन्होंने अपनी पहचान टीवी सीरियल “बालिका वधू” से बनाई थी। आपको बता दें कि बालिका वधू भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाले सीरियल में से एक है। इस सीरियल में सिद्धार्थ को बहुत अधिक पसंद किया गया और वह भारत के हर घर में एक लोकप्रिय टीवी एक्टर के तौर पर उभर कर आए।

40 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 वर्ष की उम्र में ही हो गया। आज सुबह उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। सिद्धार्थ दिखने में बेहद हैंडसम और फिट एक्टर हैं। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्में हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में भी काम किया है और हाल ही में इनकी एक वेब सीरीज भी आई थी जिसे काफी पसंद किया गया।

मात्र 40 वर्ष की उम्र में हमेशा फिट रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सभी आश्चर्यचकित हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में निधन की खबर सुनकर सभी बेहद दुख जता रहे हैं। सूत्रों के अनुसार कल रात को सिद्धार्थ ने एक टेबलेट ली थी इसके बाद सो गए। लेकिन वह सुबह वापस नहीं उठ पाए और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने हार्ट अटैक को मौत होने की वजह बताई।