‘मेरी पत्नी को छोड़ दो वो गर्भवती हैं, उसे मत घसीटो’, RCB की हार के बाद क्रिस्चियन की पत्नी को पड़ रही हैं गालियां

दोस्तों आप सभी को तो पता ही होगा। की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 4 विकेट से हराया। इसी बात से सभी खिलाड़ी और आरसीबी टीम के फैंस बहुत उदास है। तो वही दूसरी तरफ टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेनियल क्रिश्चियन ट्रोलर्स का भी सामना करते नजर आए।

जी हां आपको बता दे, की बीते कुछ घंटो में डेनियल क्रिश्चियन को ट्रॉलर्स ने बहुत ट्रोल किया है। और सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत सी अपमानजनक बातो का सामना करना पड़ रहा है। दोस्तों इस हार के बाद न सिर्फ डेनियल को बल्कि उनकी पत्नी को भी ट्रोलर्स ट्रोल कर रहे है।

इन आलोचनाओं से तंग आकर डेनियल ने अपने दुख को अपनी इंस्टाग्राम आईडी में स्टोरी लगाकर व्यक्त किया। और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के लिखा। “मेरी पार्टनर के इंस्टाग्राम पोस्ट में कॉमेंट सेक्शन में जाकर देखो, आज रात मैने अच्छा खेल नही खेला है। लेकिन यह एक खेल है। इसलिए मेरी पार्टनर को इससे बाहर रहने दे” इस प्रकार लिखते हुए डेनियल ने अपने दुख व्यक्त किया।

ऑलराउंडर डेनियल आरसीबी के हार के बाद अब इसकी वजह बता रहे है। और उनका कहना है। की दाएं हाथ बल्लेबाज ने रन आउट होने से पहले 8 गेंदों सिर्फ 9 रन बनाए। और वही डेनियल ने भी 29 रन लुटा दिए। डेनियल भी केकेआर के सामने खुद को साबित नहीं कर पाए। और पीछे रह गए। आपको बता दे, की आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी टीम की हार से बहुत दुखी है।

ये उनका आखिरी मैच था। इसके पहले आरसीबी की टीम ने लीग स्टेज में 14 में से 9 मुकाबले जीत के नंबर 3 में जगह बनाई थी। बात करे ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन की तो उन्हे फिलहाल ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। और उनके साथ ही उनकी पत्नी को भी ट्रोलर्स बहुत ट्रोल कर रहे है। अब देखना ये है। की डेनियल खुद को और अपनी पार्टनर को इन सब से कैसे बचाते है?