टीम इंडिया की जीत के बावज़ूद ये खिलाड़ी बना फैंस के गुस्से का शिकार, भारतीय टीम से बाहर करने की उठी मांग !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला समाप्त हो चुका है। दोस्तो अगर इस मैच के बारे में बात करे, तो ये मैच 16 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया।

जहां भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहली गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद वेस्ट इंडीज टीम मैदान में बल्लेबाजी करने उतरी जिसकी शुरुआत कुछ खास नहीं हुई। लेकिन वेस्ट इंडीज टीम के निकोलस पूरन और मेयर्स की जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया। दोनो ही खिलाड़ियों ने काफी शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए, वेस्ट इंडीज टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

दोस्तो इतना ही नहीं बल्कि निकोलस और मेयर्स की इस शानदार बल्लेबाजी के बाद टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की। और लगभग 20 ओवर में टीम 157 रनो तक पहुंची। और उस दौरान भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाज के रूप में डेब्यू कर रहे रवि बिश्नोई ने काफी दमदार तरीके से अपनी फील्डिंग और गेंदबाजी से वेस्ट इंडीज को धूल चटाई। वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजी के बाद भारतीय टीम मैदान में बल्लेबाजी करने उतरी।

और टीम के ओपनर रोहित और अंत के वेंकटेश अय्यर और सूर्य कुमार की जोड़ी ने लोगो को हैरान करते हुए इस मैच को बड़े ही आसानी से अपने नाम कर लिया। हालाकि दोस्तो टीम इंडिया की इस जीत के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी काफी जमकर ट्रोल किए गए। खैर दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की भारत और वेस्ट इंडीज के बीच पहले वनडे सीरीज संपन्न हो चुकी है।

जिसके भारत ने धमाकेदार तरीके से सीरीज को 3.0 से अपने नाम किया है। और अब टी20 सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम करके इस सीरीज में भी भारत 1.0 से आगे चल रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के प्रशंसक इस सीरीज को भी भारत के नाम होते हुए देखना पसंद करेगे।