इस क्रिकेट फैन ने रोहित शर्मा से क्यों माँगे भारत-पाक मैच के टिकट, सामने आई पूरी सच्चाई !

विश्व भर मे क्रिकेट के लाखो दिवाने है। क्रिकेट में कई मुकाबले किसी बडे आयोजन से कम नहीं होते हैं। कुछ मैच ऐसे होते है जिनको दुनिया के लाखो लोग देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसा ही महा मुकाबला जैसा रोमांचक मैच भारत पाकिस्तान के बीच भी देखने को मिलता है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच फैंस के लिए हमेशा रोमांचक रहा है।

प्रशंसक बेसब्री से इस मैच का इंतजार करते हैं। और मैच का आनंद लेने की पूरी कोशिश करते हैं। यही कारण है कि शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच देखने आए एक फैन ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा से इस शानदार मैच के लिए दो टिकट मांगे।

फैन ने रोहित से मांगे दो टिकट

हम बात कर रहे है एक अनोखे क्रिकेट फैन की। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 55वें मुकाबले को देखने आए एक प्रशंसक ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की टिकट देने की अपील की।

एक फैन, जो शुक्रवार को मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच देखने आया था, उसने स्टैंड में बैठे कार्डबोर्ड पर संदेश लिखा की रोहित भारत और पाकिस्तान मैच के दो टिकट चाहिए। इस संदेश को कैमरे ने एटेंशन दी और यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गई।

दुबई में होगा महा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले की टिकटें पहले से ही बिक चुकी हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फैल गई। दुनिया भर में क्रिकेट के प्रशंसक 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के लिए उत्साहित हैं।

भारतीय प्रशंसकों में भी 24 अक्टूबर को दुबई में होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले को देखने की उत्सुकता लगातार बढ़ रही है।