VIDEO: मोहम्मद सिराज कि यह गलती पड़ी विराट कोहली पर भारी !

हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। यह मैच अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस मैच में मजबूत स्थिति में है। अगर भारत को यह मैच जीतना है तो अंतिम दिन के खेल में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम इस मैच में आसानी से जीत हासिल कर लेगी। आपको बता दें कि पहली पारी में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन मिडल ऑर्डर के बेस्ट मैन ज्यादा कुछ नहीं कर पाए।

इस मैच के चौथे दिन मैदान पर कुछ ऐसा घटित हुआ जिसके बाद दर्शकों ने भारतीय टीम का मजाक बनाया। दरअसल हुआ यूं कि भारतीय टीम के पास चौथे दिन कोई भी रिव्यू नहीं बचा था। उसके बाद मोहम्मद सिराज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू के लिए अपील की गई जिसे हम पाए ने नकार दिया। इंग्लैंड टीम के पक्ष में रहा यह फैसला जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली को रिव्यू लेने को कहा।

लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि भारतीय टीम के पास कोई रिव्यू नहीं बचा था। जिसके बाद मैदान पर मैच देख रहे दर्शकों ने विराट कोहली का काफी मजाक बनाया।

विराट कोहली का मैदान पर दर्शक DRS का इशारा करते हुए मजाक बना रहे थे। लेकिन विराट कोहली भी कहां मानने वाली थी उन्होंने अंग्रेजी दर्शकों को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया। जिसके बाद मैदान पर मौजूद जो रूट भी हंसने लगे।

आपको बताना चाहेंगे कि भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए महज 157 रनों की जरूरत है। अगर भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो वह आसानी से यह मैच जीत पाएगी। अभी रोहित शर्मा 12 रन बनाकर मैदान पर मौजूद हैं। केएल राहुल आउट होकर पवेलियन जा चुके हैं।