वीडियो : ’34 की उम्र में 24 साल वाला कारनामा’, रोहित शर्मा का ये शानदार कैच आलोचकों के मुँह पर तमाचा हैं !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की क्रिकेट के हिसाब से रोहित शर्मा को हमेशा अपनी फिटनेस के चलते आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। क्रिकेट के पुराने खिलाड़ी और आलोचक रोहित शर्मा के फिटनेस के चलते अकसर उन पर नए नाते कॉमेंट करते रहते हैं। लेकिन दोस्तो इस बार कुछ ऐसा हुआ की रोहित शर्मा के आलोचकों का मुंह बंद हो गया।

दरअसल दोस्तो आप जानते ही होगे, की फिलहाल भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी20 का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। दोस्तो ये मुकाबला इसलिए चर्चाओं के आया क्योंकि इस मैच में रोहित शर्मा ने इतना जबरदस्त कैच पकड़ा जिसे सभी देखकर काफी हैरान नजर आएं।

आपको बताना चाहेंगे, की इस मैच में वेस्ट इंडीज की आखरी पारी की आखरी गेंद पर रोहित ने अपने शानदार कैच से लोगो को अपना फैन बना लिया। दोस्तो आपको बता दे, की इस मुकाबले की ये घटना 20वे ओवर की आखरी गेंद पर घटित हुई। जब आखिर गेंद पर ओमेड स्मिथ ने जोरदार छक्का लगाया, लेकिन गेंद लॉन्ग ऑफ की तरफ जाकर हवा में गई।

वही लॉन्ग ऑफ में खड़े सूर्य कुमार यादव और कवर्स में खड़े रोहित शर्मा ने तेज़ी से अपनी रफ्तार बढ़ाते हुए, रोहित दौड़े और सूर्य ने अपने हाथ पीछे किए, और इसी के चलते रोहित ने एक धमाकेदार कैच अपने नाम कर लिया।

दोस्तो आपको बता दे, की रोहित के इस कैच से ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि कॉमेंटेटर भी रोहित के फैन हो गए हैं। दोस्तो आपको बता दे, की रोहित फिलहाल 34 साल के हो चुके है। और इस उम्र के होने के बावजूद उन्होंने इस तरह का जोरदार कैच पकड़ा.

दोस्तो इस तरह का कैच टीम के युवा खिलाड़ी पकड़ने के लिए काफी मशहूर हुआ करते थे। और इसलिए ऐसा कहना गलत नहीं होगा, की जो भी रोहित शर्मा की आलोचनाएं करते थे, ये कैच उनके मुंह पर तमाचा जड़ेगा। जो आलोचक अक्सर रोहित को उनकी फिटनेस को लेकर आलोचनाएं करते थे, रोहित ने उनके लिए काफी दमदार तरीके से जवाब दिया।