वीडियो : इंग्लैंड की ओपनर्स की बुमराह ने की बोलती बंद, जबरदस्त रिएक्शन

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच जारी है जिसका पहले दिन का खेल समाप्त होने को है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की है लेकिन भारत की बल्लेबाजी में कुछ ज्यादा अच्छा देखने को नहीं मिला। और भारत की टीम केवल 191 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

भारतीय टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले शार्दुल ठाकुर ने बहुत अच्छी पारी खेली उन्होंने महज 36 गेंद पर 57 रन की पारी खेली। शार्दुल ठाकुर और कप्तान विराट कोहली की पारी की बदौलत भारत पहली पारी में 151 रन बना पाई नहीं तो एक समय लग रहा था कि भारतीय टीम केवल 120 रन पर ही ऑल आउट हो जाएगी।

शार्दुल ठाकुर और विराट कोहली के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज मैदान पर नहीं टिक पाया और इंग्लैंड की गेंदबाजी के सामने पूरी टीम धारा सही हो गई। जवाब मैं मैदान पर खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम चाहती थी कि वह भारतीय टीम पर पहली पारी में पिछले मैच की तरह अच्छी बढ़त बनाले लेकिन जसप्रीत बुमराह ने उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

इंग्लैंड की पहली पारी की तीसरे ओवर की पहली गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड का पहला विकेट चटका कर इंग्लैंड को पहला झटका दिया। जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसी ओवर की पांचवीं गेंद पर एक और विकेट चटका कर इंग्लैंड की टीम को दूसरा झटका दिया।

यहाँ देखे पूरी वीडियो:

भारतीय टीम अब यह उम्मीद लगा रही है कि इंग्लैंड को कम से कम स्कोर पर रोका जाए और इस मैच में मजबूत पकड़ बना ली जाए। अभी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अगर जसप्रीत बुमराह इस मैच में 3 से ज्यादा विकेट ले लेते हैं तो वह एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। अगर वह 3 से ज्यादा विकेट ले लेते हैं तो वह भारत के क्रिकेट में सबसे कम मैचों में 100 से ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे। अब उम्मीद यही लगाई जा रही है कि जसप्रीत बुमराह इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करें और भारतीय टीम को बढ़त दिलाऐ।