वीडियो : लिटन दास को मारने दौड़ पड़े श्रीलंका के लाहिरू कुमारा, लाइव मैच में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा !

दोस्तो टी 20 वर्ल्ड कप मैच का इंतजार दर्शको को बहुत बेसब्री से था। और अब दर्शको का इंतजार खत्म होता दिखाई दे रहा है। और मैच बहुत धूम धाम से खेले जा रहे है। लेकिन काफी मैचों के खिलाड़ियों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी ही घटना हाल ही के श्रीलंका और बांग्लादेश टीम के बीच हो रहे, मैच में घटी।

बता दे, की श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच सुपर 12 मुकाबले में गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच हाथापाई होती दिखी। और यह हाथापाई इतनी ज्यादा हुई। की टीम के दूसरे खिलाड़ियों को बीच बचाव के लिए मैदान में आना पड़ा। दरअसल बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास और श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमारा के बीच का यह पूरा मामला है।

दरअसल 6वे ओवर की 5वी गेंद पर लाहिरू के गेंद पर बल्लेबाज लिटन ने बड़ा शॉट लगाने के बारे में सोचा। लिटन ने शॉट तो खेल लिया। लेकिन उनकी किस्मत खराब चलने की वजह से वह आउट हो गए। दरअसल उनका शॉट 30 गज की दूरी भी पर न कर सकी और सनाका को उन्होंने अपना कैच पकड़ने का मौका दिया। और 16 गेंदों पर 16 रन बनाकर ही रह गए। हमारे बल्लेबाज लिटन दास, और इसी वजह से गेंदबाज की खेल के दौरान ही उनकी बहसबाजी शुरू हुई।

और दुसरे खिलाड़ियों को मैदान में आकर उनके बीच का मामला सुलझाना पड़ा। विकेट लेने के बाद तुरंत गेंदबाज लाहिरू गुस्से में लिटन के पास आए। और उनसे कुछ कहा। और बदले में लिटन ने भी लाहिरू को जवाब दिया। और फिर दोनो के बीच यही से मामला गड़बड़ा गया। लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी। की लिटन ने लाहिरू को मारने के उद्देश्य से बल्ला तक ऊपर कर लिया था। लेकिन कैसे भी करके उनके गुस्से को शांत किया गया। और मैच को आगे बढ़ाया गया।