जब हरभजन को बल्ले से पीटने होटल रूम तक पहुंच गए थे शोएब अख़्तर, इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा

दोस्तों अक्सर हमने क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को लड़ते झगड़ते देखा है। और इनमे से भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच खासतौर पर हमने लड़ाइयां देखी है। लेकिन दोस्तो क्या आप जानते है? की इनके बीच एक विवाद ऐसा भी हुआ था, की इस विवाद के चलते शोएब अख्तर, भज्जी से लड़ने उनके होटल के रूम तक चले गए थे। इस बात का खुलासा शोएब अख्तर ने हेलो एप में किया था।

शोएब ने बताया, की मैं हरभजन सिंह से लड़ने के लिए होटल में उनके रूम तक चला गया था। वह हमारे साथ खाता था, लाहौर में हमारे साथ घूमता था। वह एक पंजाबी भाई है। लेकिन इसके बाद भी वह हमारे साथ दुर्व्यवहार करेगा। और इसी वजह से मुझे लगा की मैं जाऊंगा और होटल में उसके रूम में उसके साथ लडूंगा। आगे उन्होंने बताया, की भज्जी जानते थे, की शोएब उन्हे ढूंढ रहा है।

हालाकि मैं उसे ढूंढ नहीं पाया। फिर अगले दिन मेरा गुस्सा शांत हुआ और मैंने उनसे माफी मांगी। वैसे ये मामला एशिया कप 2010 में भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान हुआ था। जब दोनो खिलाड़ी आपस में एक दूसरे के साथ लड़ पड़े थे। शोएब, भज्जी से लड़ने के रूम तक पहुंच तो गए थे। लेकिन रूम में उन्हे भज्जी मिले ही नही थे।

दरअसल दोस्तो साल 2010 में जब भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का कैच चल रहा था, तब उस दौरान भारत को मैच जीतने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ 7 गेंदों में 7 रनो की जरूरत थी। और इसलिए शोएब अख्तर ने भज्जी को परेशान करने वाली गेंद डालना शुरू कर दिया। और उन्हे उकसाने लगे। और तभी दोनो ने मैदान में ही जोरदार बहस छेड़ दी।

हालाकि हरभजन में बाद में मोहम्मद आमिर की गेंद में शानदार छक्का लगाकर भारत को धमाकेदार जीत दिलाई। और इसी जीत के बाद भज्जी ने शोएब अख्तर को अपने भयंकर रूप से रूबरू करवाया। शोएब ने बताया की वह भज्जी से बेहद निराश थे और इस दौरान वह भज्जी से झगड़ा करने होटल में उनके रूम तक पहुंच गए थे।