ये खिलाड़ी भारत के लिए T20 विश्वकप में पहली बार खेलेंगे, देखें कैसा रहा इनका IPL 2021 में प्रदर्शन

23 अक्तूबर से युएई में टी ट्वेंटी विश्वकप खेला जाएगा और उसके लिए सभी टीमें जोरदार तैयारी कर रही है. भारतीय टीम की बात करें तो भारतीय खिलाड़ी फिलहाल आईपीएल में खेल रहे हैं और काफी खिलाड़ियों का ये पहला टी ट्वेंटी विश्वकप भारत के लिए होगा. आज हम आपको कुछ ऐसे भारतीय खिलाडियों के बारें में बताएंगे जिनका प्रदर्शन आईपीएल के दूसरे चरण में कैसा रहा और वो पहली बार टी ट्वेंटी विश्वकप में खेलेंगे.



1. लोकेश राहुल

लोकेश राहुल पहली बार भारतीय टीम के लिए टी ट्वेंटी विश्वकप में खेलेंगे. लोकेश राहुल भारत के मुख्य सलामी बल्लेबाज हैं जिनपर काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी. लोकेश राहुल का प्रदर्शन युएई लेग में काफी शानदार रहा और उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और उन्होंने कमाल का खेल दिखाया है.



2. सुर्य कुमार यादव

सुर्य कुमार यादव पहली बार टी ट्वेंटी विश्वकप में भारत के लिए खेलेंगे. सुर्य कुमार यादव का प्रदर्शन युएई लेग में निराशाजनक रहा. सुर्य कुमार यादव के निराशाजनक प्रदर्शन ने भारत की चिंता बढ़ाई हैं, क्योंकि वो भारत के लिए महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं.



3. ऋषभ पंत

ऋषभ पंत भारत के लिए टी ट्वेंटी विश्वकप में पहली बार खेलेंगे. ऋषभ पंत का प्रदर्शन युएई लेग में ठीक-ठाक रहा हैं. ऋषभ पंत टी ट्वेंटी विश्वकप में भारत के लिए विकेटकीपिंग करते दिखेंगे और उनपर काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी.



4. अक्षर पटेल

अक्षर पटेल पहली बार भारत के लिए टी ट्वेंटी विश्वकप में खेलेंगे. अक्षर पटेल का प्रदर्शन युएई लेग में काफी शानदार रहा है और वो युएई लेग में भारत के सबसे सफल स्पिनर रहें हैं. अक्षर पटेल का ये प्रदर्शन भारत के लिए काफी अच्छा फायदेमंद साबित होगा.



5. वरूण चक्रवर्ती

वरूण चक्रवर्ती भारत के लिए टी ट्वेंटी विश्वकप में पहली बार खेलते हुए दिखेंगे. वरूण चक्रवर्ती का प्रदर्शन युएई लेग में कमाल का रहा है. काफी लोगों ने उनको मुख्य स्पिनर सबसे पहले मौका देने की बात कहीं है.