गौतम गंभीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इन खिलाड़ियो को खरीदेगी लखनऊ की टीम !

दोस्तो जैसा की आप सभी को हम बता चुके है, की आईपीएल का अगला सीजन हमे जल्द ही देखने मिलेगा। और आप ये भी बखूबी जानते है, की इस बार आईपीएल में दो नई टीमों ने दस्तक दी है। और फिलहाल आईपीएल की दोनो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद मेगा ऑक्शन के लिए अपनी तैयारियों में लगी हुई है। और फिलहाल लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने मेगा ऑक्शन के पहले टीम द्वारा बनाई गई, रणनीति की कुछ बाते सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दे, की लखनऊ टीम को मेगा ऑक्शन के पहले अपनी टीम के लिए 3 खिलाड़ियों को अपने साथ शामिल करना था, जिसमे टीम ने केएल राहुल, मार्कस स्टोयनिस और रवि बिश्नोई को चुना है।

और अब टीम का इन खिलाड़ियों को अपने साथ शामिल करने के बाद और भी बड़े खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल करने पर विचार कर रही है। जिस पर गौतम गंभीर ने बताया , की हमारे पास एक पूरी मजबूत टीम तैयार करने का अच्छा खासा मौका है। और इसलिए जैसा की हमारे पास भरपूर मौका है, जिसके चलते हम किसी दूसरी टीम की नकल करने की जगह अपनी खुद की मजबूत टीम बनाना पसंद करेगे।

दोस्तो आपको बता दे, की मेगा ऑक्शन के पहले लखनऊ टीम ऑक्शन के जरिए अपनी टीम में बेहद नए और उम्दा खिलाड़ियों को अपने साथ शामिल करने का मन बना रही है। इस मेगा ऑक्शन में डेविड वॉर्नर, कैगिसो रबाडा, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, श्रेयस अय्यर जैसे कई खिलाड़ी होंगे और इन खिलाड़ियों पर हर टीम बड़ी रकम खर्चने तैयार है। लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने बताया, की पिछली बार संजीव गोयनका सर अपने पुणे टीम खरीदी थी।

हालाकि इसके बावजूद वह आईपीएल खिताब अपने नाम करने में मात्र 1 रन से चूक गई थी, लेकिन अब हमारे पास इस अधूरेपन को पूरा करने का भरपूर मौका है। वही आगे गौतम गंभीर ने रवि बिश्नोई के लखनऊ टीम में जुड़ने के लिए बताया, की रवि का सिलेक्शन टीम के लिए काफी सही फैसला है। क्योंकि वह युवा खिलाड़ी है, और गेंदबाजी से विकेट अपने खाते में डालने की उनकी तकनीकी काफी कारगर है।

वह खेल के किसी भी मौके को गेंदबाजी करने से पीछे नहीं हटते। और इसलिए वह टीम की प्लेइंग इलेवन में हर हाल में होने चाहिए। दोस्तो इसी के साथ आपको बताते चले की लखनऊ में अपनी टीम में बतौर कप्तान केएल राहुल का नाम चुना है। और हाल ही में लखनऊ टीम ने अपने आईपीएल नाम का एलान भी किया है। और अपने नाम का सुझाव फैंस के जरिए लेते हुए संजीव गोयनका ग्रुप टीम का नाम लखनऊ सुपर जॉइंट्स होगा। दोस्तो हमे देखना है, की लखनऊ टीम आईपीएल में किस तरह का प्रदर्शन दिखाती है।