क्रिस गेल ने अचानक से IPL 2021 को छोड़ा, वजह हैरान कर देगी

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज खेले जाने वाले आईपीएल मैच से पहले पंजाब किंग्स को एक बहुत बड़ा झटका लगा है । आपको बता दे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने टूर्नामेंट से बाहर हो गए ।

आपको बता दे क्रिस गेल से आईपीएल से निकालने की वजह बायो बुब्बल को बताया हैं । आपको बता दे बायो बुब्बले के नाम पर गेल से पहले भी कई खिलाड़ी ने आईपीएल में हिस्सा लेने से माना कर दिया है । जिसमें इंग्लैंड के बेन स्टोक्स , जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ियों को नाम शामिल हैं ।

आपको बता दे क्रिस गेल इस साल आईपीएल में उतना अच्छे लय में नज़र नहीं आ रहे हैं । साथ ही टी20 विश्व कप भी नजदीक हैं इसलिए क्रिस गेल ने अपने फैमिली के साथ इस समय समय बनाने का बारे में सोचा ।

कई सूत्रों का ये भी मानना है कि क्रिस गेल का पंजाब किंग्स ने सही इस्तमाल नहीं किया । कई का कहना है कि वो वर्ल्ड कप से पहले ओपनिंग आना चाहते थे मगर उन्हें दूसरे लेग में एक बार भी सलामी बल्लेबाजी करने का मौका नहीं दिया गया । जिससे क्रिस गेल नाराज़ हो सकते हैं ।

आपको बता दे क्रिस गेल वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप टीम का एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं । वेस्टइंडीज की टीम वर्ल्ड कप से पहले टी20 क्रिकेट इतिहास के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज में से एक क्रिस गेल को फिर एक बार फॉर्म में जरूर देखना चाहेगी ।