यशस्वी जायसवाल को धोनी ने दिया ये गिफ्ट !

आईपीएल 2021 का सीजन चल रहा हो और कुछ रोमांचक न हो ये हो ही नही सकता। बीते शनिवार सीएसके बनाम आरआर क्लैश के दौरान 19 साल के यशस्वी जायसवाल ने 21 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेल कर अपना रिकार्ड तो बनाया ही, उसके साथ साथ उन्हे एक उपहार भी साथ में मिला। यह उपहार था चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के तरफ से उनके बल्ले पर ऑटोग्राफ। आपको बता दे, अपने शानदार प्रदर्शन के कारण वे बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए है, इससे पहले यह रिकॉर्ड ईशान किशन के नाम था।

मैच की अखरी पारी के बारे में

आपको बता दे, इस मैच में आरआर सीएसके के 190 रन का पीछा करते हुए सात विकेट झटका चुका था, और आखिर के 15 गेंद ही शेष बचे हुए थे। वही शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल ने 64 और 50 रनों की पारी खेल कर आरआर को शानदार जीत दिला दी। जहां दुबे ने महज 42 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के लगाए वही जायसवाल ने 19 गेंदों में अपना पहला आईपीएल अर्धशतक पूरा किया।

अपने एक्सपीरियंस को एक पोस्ट में के बताते जायसवाल और दुबे

दरअसल, एक वीडियो iplt20.com पर पोस्ट किया गया है, जिसमे जायसवाल अपने टीम के साथी अनुज रावत और शिवम दुबे को अपने एक्सपीरियंस के बारे में कुछ यूं बताते हुए दिख रहे है, “मैं पहले विकेट देखने के बारे में सोच रहा था, लेकिन हम 190 रनों का पीछा कर रहे थे, मुझे पता था कि विकेट अच्छा होना चाहिए। मैं सिर्फ ढीली गेंदों को भुनाने और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए देख रहा था ताकि हम 190 का पीछा कर सकें।
वही दुबे ने कहा “जब मैं वहां बल्लेबाजी करने गया था, हम शीर्ष पर थे और मैं सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था ताकि हम जल्दी से लक्ष्य का पीछा कर सकें।”