टूट गयी सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से है सदमे में !

जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिली है वैसे ही उनके फैंस का दिल टूट गया है। उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा है। उनके चाहने वालों के अलावा सिद्धार्थ के जाने का सबसे बड़ा झटका का किसी को लगा है तो वह है शहनाज गिल।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 सीजन के हिस्सा थे यह जोड़ी काफी खूबसूरत मानी जाती थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर मिली तब वह शूटिंग पर थी।

जैसे ही उनको खबर मिली उन्होंने अपनी सूट को कैंसिल किया और वह सेट को छोड़कर चली गई। एक्ट्रेस शहनाज ने बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पूरी तरीके से टूट गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दोनों हाल ही में डांस दीवाने सीरियल में नजर आए थे इस एपिसोड में इन दोनों के बीच खट्टी मीठी टकरा के साथ-साथ काफी अच्छा तालमेल भी देखने को मिला था।

बिग बॉस सीजन 13 में बहुत बार देखा गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से लड़ते थे लेकिन लड़ाई के अलावा वह एक दूसरे की परिवार भी करते थे इन दोनों के बीच एक बहुत अच्छा रिलेशनशिप था।

सिद्धार्थ अपने इंटरव्यू में बहुत बार शहनाज को लेकर बात करते हुए नजर आए हैं उन्होंने एक बार सहनाज को लेकर कहा था कि वह हंसती खेलती हुई बहुत अच्छी लगती हैं। मेरे मायने में वह है क्या हंसमुख इंसान हैं। मैं जिसके भी पास रहती हैं वहां सिर्फ सकारात्मकता ही रहती है।

लेकिन जैसे ही शहनाज को सिद्धार्थ के जाने की खबर मिली है पूरी तरीके से टूट गई हैं। वह इतना दुखी नजर आ रही थी कि उन्होंने अपनी शूटिंग कैंसिल कर दिया और वह तुरंत अपने घर चली गई बताया जा रहा है कि वह जल्द ही सिद्धार्थ को देखने हॉस्पिटल भी जाने वाली हैं।