वीडियो : रायडू ने किया शुभमन गिल को गजब का रन आउट, अय्यर पर भड़के गिल !

आज आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आबुधाबी में मैच खेला जा रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है.


कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है और वहीं टीम खिलाई हैं जो पिछले मैच में खेली थी, तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में एक बड़ा बदलाव किया है.



चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले मैच में मैन ऑफ द मैच बने ड्वेन ब्रावो को आराम दिया हैं और उनकी जगह सैम करण को मौका दिया गया हैं. ड्वेन ब्रावो को हल्की सी चोट लगी हैं ऐसा बताया जा रहा है.


आज कोलकाता नाइट राइडर्स के पारी की शुरुआत कुछ खास नहीं रहीं. पिछले 2 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शानदार शुरुआत दिलाई थी, लेकिन आज वो वैसी शुरुआत देने में असफल रहें.

शुभमन गिल को रन आउट होना पड़ा और उनका बड़ा विकेट कोलकाता नाइट राइडर्स को गंवाना पड़ा. अंबाती रायडू ने शुभमन गिल को रन आउट किया.

रन आउट होने से पहले पिछली गेंद पर शुभमन गिल को अंपायर ने गलत LBW आउट दिया था जिसके खिलाफ शुभमन गिल ने रिव्यू लिया था और फिर उनका ये रिव्यू सफल रहा और वो नॉट आउट दिए गए, लेकिन अगली ही गेंद पर उनको रन आउट किया गया जिससे शुभमन गिल काफी गुस्से में दिखे.

शुभमन गिल ने 5 गेंदों पर 9 रनों की पारी खेली. शुभमन गिल ने पहले ही ओवर में 2 शानदार चौके लगाकर अपने अच्छे फॉर्म में होने के संकेत दिए थे, लेकिन अगले ही ओवर में उनको रन आउट होना पड़ा जिस वजह से उनके अच्छे टच में होने का भी कोई फायदा नहीं हुआ.



शुभमन गिल ने पिछले 2 मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की थी और कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छी शुरुआत दिलाई थी, लेकिन आज नसीब उनके साथ नहीं था.