हैदराबाद के लिए अगले सीजन में खेलते हुए नज़र आएंगे ये भारतीय क्रिकेटर !

बहुत से ऐसे राष्ट्रीय स्तर के भारतीय खिलाड़ी है जिन्होंने एक प्रदेश को छोड़कर दूसरे प्रदेश के लिए प्रतिनिधत्व किया है इस सूची में अब भारतीय टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी का नाम भी जुड़ गया हैं।

आपको बता दे हनुमा विहरी भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य हैं । उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ये सूचित किया है कि वो अब घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश के जगह हैदराबाद के लिए खेलेंगे ।

आपको बता दे उन्होंने पिछले 5 साल से आंध्र प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी एवम् अन्य घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में खेला हैं जिनमें से कई टूर्नामेंट में उन्होंने आंध्रप्रदेश की कप्तानी भी की हैं । आपको बता दे भारतीय टीम में उनका चयन रणजी ट्रॉफी में प्रदर्शन के बदौलत ही हुई थी ।

5 साल बाद हनुमा विहारी अब आंध्रप्रदेश के जगह हैदराबाद के लिए घरेलू टर्णमेंट में खेलते हुए नज़र आएंगे । उन्होंने आंध्रप्रदेश क्रिकेट से अलग होना का कारण सपस्ट नहीं किया है । इसके अलावा उन्होंने अपने पोस्ट में अपने पुराने कोच और खिलाड़ियों को धन्यवाद कहा है ।

आपको बता दे हनुमा विहारी ने अभी तक भारतीय टीम के लिए टेस्ट में 12 टेस्ट मैच खेला है जिसमें उन्होंने 32.84 की औसत से 624 रन बनाया है। उन्होंने टेस्ट करियर में 1 शतक और 4 अर्धशतक लगाया है ।