वीडियो : ‘तिरंगे का अपमान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा’, हरभजन सिंह और शोएब अख्तर लाइव शो में भिड़े !

टी 20 विश्व कप की तैयारी रोमांचक तरीके से की जा रहे है। जिसमे सभी खिलाड़ी मेहनत करते हुए देखे जा सकते है। सभी खिलाड़ियों के विश्व कप जीतने की चाह नजर आ रही है। बता दे, की 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान। के बीच होने वाला पहला मैच जिसमे इन दोनो टीमों को एक दुसरे से भिड़ते हुए देखा जायेगा।

लेकिन इनके अलावा हाल ही के आई खबरों के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आपस में बात करते हुए। सच में लड़ते हुए नजर आ रहे है। बता दे, की हरभजन सिंह और शोएब अख्तर को लाइव शो में लड़ते हुए देखा गया है। आइए खबरों पर नजर डालते है। दोस्तो खबरों के मुताबिक टीवी चैनल आज तक के लाइव शो सलाम क्रिकेट में हरभजन और शोएब आपस में एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखे गए। शोएब ने आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पैसा कमाने और खेलने का मौका नहीं दिए जाने पर इस बात शिकायत करते हुए बात की। तभी हरभजन सिंह ने शोएब को लाइव शो की होस्ट स्वेता सिंह के सामने ही सुना दिया।

शोएब अख्तर की बात सुनने के बाद हरभजन ने कहा, की में सच में के रहा हूं। हमे कोई दिक्कत नही है। आप लोगो को भारत में बहुत प्यार मिला। ये बात तुम्हे पता है। लेकिन हमे दिक्कत तब होती है। किसी भी मुद्दे पर कोई भी क्रिकेटर सामने आकर हिंदुस्तान की बदनामी करता है। हमारे झंडे की बदनामी करता है। हमे तब दिक्कत होती है। हरभजन सिंह की पूरी बात खत्म नहीं हो पाई। और शोएब ने कुछ बोलना चाहा, तभी भज्जी उन पर चिल्ला पड़े और बोले, सुन लो पहले मैं क्या कह रहा हूं।

हमारा आपस में कितना प्यार है। वो हम सभी जानते है। लेकिन हमारे लोगो को इस प्यार पर गुस्सा तब आता है। जब कोई भी बेतुका आदमी सामने आए। और भारत के ऊपर कोई दाग लगा दे। और ये कश्मीर मेरा है। वो मेरा है। जैसे फालतू बाते करे। आगे भज्जी बोलते है, की भैया ये मुद्दा जिनका है। उनको ही संभालने दो। हमे उस मुद्दे में बीच में नहीं घुसना। हमारा उतना बड़ा कद नहीं है। की हम उन मुद्दों में जा सके। हम क्रिकेटर है। और वही रहेंगे। हमे पाकिस्तान से भी प्यार है। और भारत से भी प्यार है। तो वही भज्जी की ये बाते सुनकर शोएब को थोड़ा गुस्से में देखा गया।

दोस्तो कोई भी टीम हो। हमेशा उस टीम को मैच के बारे में ही सोचना चाहिए। दूसरे मुद्दे संभालने के लिए बहुत से लोग है। क्रिकटर्स को ये ध्यान में रखना चाहिए। की बाहरी दुनिया में उनकी छवि बहुत अच्छी है। और वो उन्हे खराब नही करनी चाहिए। दर्शको के दिल में बहुत क्रिकेटर्स राज करते है। तो खिलाड़ियों को भी पूरे मन से क्रिकेट में ध्यान लगाना चाहिए। अब इस बात पर भज्जी और शोएब के बीच का रिश्ता कैसा रहता है। और इस बात से भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में क्या होगा क्या नही बाद में पता चलेगा?