वीडियो : भज्जी का बड़े पर्दे पर धमाका, युवराज सिंह ने किया ये कमेंट

आईपीएल 2021 का दूसरे चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है जिससे पहले स्पिनर हरभजन सिंह और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी एक और कमाल करेंगे। क्रिकेट में तो हरभजन को धमाल करते हुए तो सुब ने देखा देखा है लेकिन अब वे बड़े पर्दे पर भी कमाल करते नजर आएंगे। उनकी तमिल फिल्म फ्रैंडशिप 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के दौरान बताया है की उनकी फिल्म फ्रेंडशिप 17 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हरभजन सिंह ने अपनी फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं। युवराज सिंह ने उनके इस वीडियो पर उनके साथ बहुत समय तक कमेंट किया है।

तमिल फिल्म फ्रेंडशिप में हरभजन सिंह का रोल कर रहे है उन्होंने बताया की उनके इस फिल्म का डबिंग का काम पूरा हो चुका है। यानी उनके फैंस को अन्य भाषाओं में भी ये फिल्म देखने को मिलेगी। इस फिल्म में हरभजन सिंह के अलावा साउथ के एक्शन किंग अर्जुन भी है जो एक अहम् किरदार निभा रहे है फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है।

इस फिल्म के ट्रेलर में हरभजन सिंह कॉमेडी, इमोशनल सीन के साथ एक्शन भी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में हरभजन सिंह बल्ले से पिटाई करते हुए दिखाई देंगे। और उनके जेल जाने पर छात्र जमकर पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। 19 सितंबर से आईपीएल 14 के दूसरे चरण की भी यूएई में शुरुआत हो रही है। कोलकाता नाइट राइडर्स के टाईफ से खेलते हुए नजर आएंगे।