‘अगर मेरी बायोपिक या वेब सीरीज बनेगी, तो उसमें बहुत सारे विलेन होंगे, सबसे बड़ा महेंद्र सिंह धोनी…’

दोस्तों भारतीय टीम में बहुत से दिग्गज खिलाड़ी मौजूद है। जो अपनी उम्र के चकते क्रिकेट कैरियर को विराम दे रहे है। इन्ही में से एक भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल है। जिन्होने इंटरनेशनल कैरियर को सन्यास दे दिया है।

लेकिन इसके बाद उन्होंने कई बातो का खुलासा किया है। और इसी बातचीत के दौरान उन्होंने अपने जीवन पर आधारित एक बायोपिक बनने की इच्छा भी जाहिर की। भज्जी चाहते है, की सभी को उनके जीवन के बारे में सब कुछ पता चले, क्योंकि उनके जीवन की इनसाइड स्टोरी के बारे में कोई नहीं जानता।

आपको बता दे, की इसके पहले भारतीय क्रिकेट टीम से पूर्व कप्तान एमएस धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के उपर बायोपिक देखने को मिली थी। और हाल ही में कपिल देव के ऊपर 83 नामक फिल्म भी हमे जल्द ही देखने को मिलेगी। आपको बता दे, की ये फिल्म साल 1983 के वर्ल्ड कप भारत की जीत के ऊपर बनाई गई है। दोस्तो भज्जी में जी न्यूज से बातचीत के दौरान बताया, की मैं अपने जीवन पर आधारित एक फिल्म या एक वेबसीरीज बनाना चाहता हु।

ताकि लोगो को मेरी कहानी के बारे पता चले, और इन्हे पता चल की मैं किस तरह इंसान हूं और क्या करना चाहता हूं। और जब उनसे इस दौरान सवाल पूछा गया की वह अपनी इस कहानी में विलेन के रूप में किसे देखने चाहते है। तब भज्जी ने बताया, की मैं ये तो नही बता सकता की मेरी फिल्म में विलेन के रूप में कौन होगा, क्योंकि विलेन एक नही बहुत सारे है।

इसके अलावा उन्हें ये भी कहना पड़ा, की उन्हे फेयरवेल के साथ सन्यास लेने का मौका नहीं दिया गया। उन्होंने बताया, की हर खिलाड़ी भारत की जर्सी पहनकर क्रिकेट से सन्यास लेने की मनसा रखता है। लेकिन किस्मत हमेशा आपके साथ नही होती और कई बार जो आप चाहते है, वह आपको नही मिल पाता।

आपको बता दे, की भारतीय टीम के बड़े बड़े खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग जैसे बड़े खिलाड़ियों को भी फेयरवेल का मौका नहीं दिया गया। तो दोस्तो अब सवाल ये है, की क्या हमे भज्जी के जीवन पर आगे चलकर फिल्म देखने मिल सकती है या नही।