वीडियो : फॉर्म में लौट आये हार्दिक पांड्या, पंजाब के खिलाफ की छक्कों की बारिश !

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आज खेले जा रहे आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । मुंबई की टीम ने आज के मैच के लिए दो बदलाव किए उन्होंने आउट ऑफ फॉर्म चल रहे ईशान किशन के जगह सौरभ तिवारी और एडम मिलने के जगह नाथन कोल्टर नील को जगह दिया। वहीं पंजाब के टीम ने भी अपने टीम में एक बदलाव किया उन्होंने ओपनर मयंक अग्रवाल के जगह मनदीप सिंह को जगह दिया ।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाज करने आईं पंजाब किंग्स ने एडन मरकराम के सर्वाधिक 42 रनों की पारी के मदद से अपने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुक़सान पर 135 रन बना पाई । मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह और कीरोन पोलार्ड ने 2-2 विकेट झटके ।

136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आईं मुंबई की टीम के लिए शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही । उन्होंने अपने दो प्रमुख बल्लेबाज रोहित शर्मा और सर्यकुमार यादव को चौथे ओवर को दौरान खो दिया । जिसके बाद क्विंटन डि कॉक और सौरभ तिवारी ने मुंबई के पारी को संभालने की कोशिश की । मगर वो भी आगे चलकर अपनी विकेट गवा बैठे ।

पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हार्दिक पांड्या के ऊपर इस मैच से पहले काफ़ी ज़्यादा दबाव था । जो उनके इस पारी के शुरूवात में भी दिखा । उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत काफ़ी स्लो की मगर अंत में उन्होंने 4 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के लगाकर मुंबई को जीत हासिल करवाया । उन्होंने इस पारी में 30 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे ।

आपको बता दे इसी जीत के साथ मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल पर पांचवे स्थान पर पहुंच गई हैं । उनके 11 मैचों में 10 अंक हैं ।