वीडियो : हर्षल पटेल ने ली शानदार हैट्रिक, मुंबई इंडियंस को बुरी तरह हराया !

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि आईपीएल का दूसरा सीजन चल रहा है जिसमें सभी टीमें यह चाहती हैं कि वह अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी रहे इसके लिए सब के बीच होड़ मची हुई है। जिसके लिए सभी टीमें एक दूसरे के साथ मुकाबला कर रही हैं आज का मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ हो रहा है

जिसमें लगभग लग रहा है कि बेंगलुरु की जीत पक्की है। क्योंकि मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस आईपीएल के दूसरे सीजन में कुछ अच्छा नहीं रहा है और वह लगातार अपने मैच हार रही है। उनकी हार का कारण सबसे बड़ा यह भी है कि उनके खिलाड़ी अभी अच्छी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं।

बात करी आज के मैच की तो रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन का विशाल लक्ष्य मुंबई टीम के सामने रखा। यह लक्ष्य काफी बड़ा था जिसके चलते मुंबई इंडियंस की टीम शुरुआत से ही दबाव में नजर आ रही थी।

लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद शायद किसी को ना हो। इस आईपीएल में सबसे अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले गेंदबाज हर्षल पटेल ने इस मैच में भी हैट्रिक ले ली है। वह ऐसा करने वाले शायद ही पहले गेंदबाज बने हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हर्षल पटेल मैच का सोलवा अवर लेकर आए थे उससे पहले यह लग रहा था कि मुंबई की टीम यह मैच आसानी से जीत जाएगी लेकिन उन्होंने अपने इस और में ऐसा कमाल करके दिखाया है जिसकी कल्पना में नहीं की जा सकती उन्होंने लगातार तीन बॉल पर 3 विकेट चटका कर मुंबई टीम को इतना बड़ा झटका दिया है कि वह इस मैच में हार गई है।

इस साल के आईपीएल में हर्षल पटेल बहुत अच्छे गेंदबाज नजर आ रहे हैं और लगता है कि अगर वह लगातार ऐसा परफॉर्मेंस करते रहे तो उनकी टीम इंडिया में जल्दी ही एंट्री हो सकती है।