वीडियो : हर्षल पटेल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ दिया बुमराह का रिकॉर्ड !

हर्षल पटेल इस आईपीएल से एक स्टार गेंदबाज बनकर उभरे हैं । हर एक मैच के साथ वो नई कामयाबी हासिल करते जा रहे हैं । आज उन्होंने एक और कृतिमान अपने नाम कर लिया है ।

आपको बता दे आज भी हर्षल पटेल ने अपनी शानदार गेंदबाजी फॉर्म को जारी रखते हुए हैदराबाद के तीन बल्लेबाज को रास्ता दिखाया जिसके साथ उनका इस सीजन में विकेटों की संख्या 29 तक पहुंच गई जो किसी भी एक भारतीय गेंदबाज द्वारा एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट हैं ।

आपको बता दे इस सीजन में शुरू से ही हर्षल पटेल अपनी गेंदबाज़ी का जलवा बिकरते हुए नज़र आए हैं । उन्होंने डैथ ओवर में अपनी स्लो गेंद से बल्लेबाजों को काफ़ी परेशान किया हैं । आपको बता दे वो जल्द ही और एक रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते है ।

उन्हें डवेन ब्रावो के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए केवल 4 विकेट की जरूरत है जो इस समय आसानी से होते हुए दिख रहा हैं ।

वहीं अगर आज खेले जा रहे मैच के बारे में अगर हम बात करे तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसको उन्होंने गेंदबाजों ने सही साबित किया । जसन रॉय के 44 रनों के मदद से सनराइजर्स हैदराबाद अपने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 141 रन बना पाई । बंगलौर के तरफ़ से सबसे ज़्यादा विकेट हर्षल पटेल ने 3 विकेट लिए वहीं क्रिश्चियन ने 2 विकेट झटके ।