वीडियो : लसिथ मलिंगा के साथ लाइव शो पर रो पड़े वानिंदु हसरंगा

श्रीलंका के करिश्माई स्पिनर ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा का आईपीएल खेलने का सपना पूरा हो रहा है। हाल ही में, विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस श्रीलंकाई खिलाड़ी को एक प्रतिस्थापन के रूप में अपनी टीम में शामिल किया है। अतीत में, वानिंदु हसरंगा ने यूट्यूब पर लसिथ मलिंगा के साथ एक शो के दौरान बात की थी।

इस शो पर लसिथ मलिंगा ने वानिंदु हसरंगा से आईपीएल को सवाल पूछा था। मलिंगा ने इस तथ्य की पुष्टि की थी कि वानिंदु हसरंगा एक बड़े सुपरस्टार के साथ-साथ आईपीएल खेल रहा है। लसिथ मालिंगा के शो के बारे में बात करते हुए, वानिंदु हसरंगा को काफी भावनात्मक देखा गया।

वानिंदु हसरंगा लाइव शो पर भावनात्मक लग रहे थे । लसिथ मलिंगा हसरंगा से कहते हैं, “अब आप सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय होने जा रहे हैं। वानिंदु हसरंगा अब आईपीएल खेलने जा रहा है। इस समय वह खुद को रोकने में सक्षम नहीं है।”

आपको बता दे कि आईपीएल के 14 वें सत्र का दूसरा चरण 19 सिंतबर से शुरू होने वाला है । वानिंदु हसरंगा के अलावा, आरसीबी टीम ने अपनी टीम में श्रीलंकाई फास्ट बालर दुष्मंत चमीरा भी शामिल किया है। वानिंदु हसरंगा और दुष्मंत चमीरा को संयुक्त
अरब अमीरात में आईपीएल 2021 में खेलने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने मंजूरी भी दे दी है।

यह देखे पूरी वीडियो: