RCB को बड़ा झटका, IPL के प्लेऑफ में नहीं खेलेंगे ये खिलाड़ी !

आईपीएल का दूसरा चरण 1 9 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा। इससे पहले, श्रीलंकाई क्रिकेट ने रविवार को घोषणा की है कि दुष्मंथा चमीरा और वानिंदु हसरंगा को आईपीएल 2021 के संयुक्त अरब अमीरात के चरण में भाग लेने के लिए एनओसी (एनओसी) जारी किया गया है।

सिंगापुर के तूफानी खिलाड़ी को टिम डेविड के साथ शाही चुनौतीकार दोनों के लिए प्रतिस्थापन खिलाड़ियों के रूप में घोषित किया गया था। आरसीबी के कई महत्वपूर्ण खिलाडी कई अलग अलग कारणों से फिन एलन, स्कॉट कुगलेइजन, एडम ज़म्पा, डैनियल सैम्स और केन रिचर्डसन आरसीबी से बाहर हो गए हैं।

तकनीकी सलाहकार समिति के परामर्श से एसएलसी द्वारा खिलाड़ियों को अनुमति दी गई थी। उनमें से दोनों को ‘एनओसी प्रमाणन’ जारी किया गया था, ताकि वे दक्षिण अफ्रीका दौरे के पूरा होने के बाद 15 सितंबर से आईपीएल टीमों में शामिल हो सकें।

एक आधिकारिक एसएलसी स्टेटमेंट में कहा गया है कि दोनों खिलाड़ियों को 10 अक्टूबर को आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप क्वालीफायर से पहले दो अभ्यास मैचों में खेलने के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया जाएगा। इसका मतलब है कि दोनों खिलाड़ी आईपीएल के प्लेऑफ को याद करेंगे, जो बीच होगा 13 अक्टूबर को 13 अक्टूबर।

इससे पहले, एसएलसी सच्ची मोहन डी सिल्वा ने कहा कि इस जोड़ी को न तो बोर्ड से अनुमति थी और न ही वह अपने हस्ताक्षर के बारे में जानता था। लेग स्पिनर -ऑलराउंडर, Hasaranga, हाल ही में, भारत के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में जबरदस्त फॉर्म में थे और मैन ऑफ़ दी सीरीज का ख़िताब भी अपने नाम किया था। लंबे तेज गेंदबाज चमीरा की चोट और टखने की चोटों से ठीक हो गए और एक ही श्रृंखला में चार विकेट लिए।