कभी हसीन जहां के पति परचून बेचा करते थे आज है, इतने करोड़ रुपए की मालकिन !

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने दो शादियां की हैं। हसीन जहां का अपने पहले पति से तलाक हो गया था जिसके बाद उन्होंने मोहम्मद शमी से शादी कर ली लेकिन वह भी हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में नजर आए थे।

हसीन जहां की तीन बेटियां हैं। अभी वह मोहम्मद सामी से अलग रह रही हैं और उनकी पहली शादी और दूसरी शादी दोनों शादियां टूट गई हैं। आज हम आपके सामने हसीन जहां की कुल संपत्ति के बारे में बात करेंगे।

हसीन जहां के परिवार की बात करें तो उनका परिवार बेहद दिन मध्यम कर्म का था। कहा जाता है कि जब हसीन जहां दसवीं क्लास में पढ़ रही थी तभी वह अपने एक क्लासमेट को अपना दिल दे बैठी थी। जिसके बाद उन्होंने साल 2002 में सैफुद्दीन से शादी कर ली थी सैफुद्दीन की बात करें तो वह एक परचून की दुकान चलाते थे। हसीन जहां के बारे में कहा जाता है कि वह हमेशा से ही महत्वाकांक्षी थी।

हसीन जहां और सैफुद्दीन का तलाक साल 2010 में हो गया था जिसके बाद उनकी नजदीकी या मोहम्मद सामी से बढ़ गई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार हसीन जहां की अपने पहले पति से दो बेटियां हैं।

तलाक के बाद में है अपने कैरियर को सवारने में लग गई और इसी के दौरान उनकी मुलाकात मोहम्मद सामी से हुई उन्होंने साल 2014 में मोहम्मद शमी से शादी कर ली। लेकिन उनका दूसरा निकाह भी ज्यादा दिन तक सफल नहीं रह पाया और महज 4 साल में ही उनकी दूसरी शादी भी टूट गई।

जिसके बाद भी वह अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं। उनके हाल ही के कैरियर की बात करें तो वह है अभी मॉडलिंग कर रही हैं और अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हसीन जहां की कुल संपत्ति की बात करें तो एक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार उनकी लगभग कुल संपत्ति 1 से 5 मिलियन डॉलर हो सकती है।