हसीन जहां की बकरी ने दिए अंडे सोशल मीडिया हुआ वीडियो वायरल !

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहती है वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो डाला है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग का भी हंस रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में हसीन जहां ने लिखा है कि यह मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं जिसके बाद दर्शक उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे हसीन जहां खाली के समय में अपने पति से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं।

थोड़े दिन पहले मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच में विवाद हो गया था जिसके बाद से ही बयान मोहम्मद शमी से काफी अलग रहने लगी लेकिन इन दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने हसीन जहां के साथ 2014 में शादी की थी उस समय कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए हसीन जहां बतौर चीयरलीडर काम करती थी।

आपको बता देंगे मोहम्मद शमी नहीं है शादी अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ की थी। सनी के प्यार के आगे परिवार वालों को झुकना पड़ा क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स जब आईपीएल में खेल रही थी तो उस समय मोहम्मद शमी हसीन जहां को अपना दिल दे बैठे थे। वर्ष 2015 में दोनों के एक बेटी हो गई।

2018 में हुए एक दूसरे से अलग, अब तक नहीं हुआ है तलाक

2014 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां एक दूसरे के हो गए थे इसके 4 साल बाद तक सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन 2018 में दोनों के बीच तकरार अभी उस समय मोहम्मद शमी को यकीन भी नहीं था कि हसीन जहां एकदम से थाने जाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा देगी मोहम्मद शमी के साथ-साथ हसीन जहां ने उनके भाई के ऊपर भी मुकदमा दर्ज करवाया।