डेब्यू मैच में ली हैट्रिक, विश्वकप के साथ-साथ IPL 2021 में भी नजर आएगा यह बॉलर

ऑस्ट्रेलिया के 26 वर्षीय गेंदबाज नाथन एलिस के लिए इन दिनों बहुत अच्छी अच्छी खबरें सामने आ रही हैं। उनका प्रदर्शन भी मैदान पर काफी अच्छा रहा है। अपने इसी अच्छे प्रदर्शन के चलते उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। उनके अच्छे प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें हर तरफ से खुशखबरी मिल रही है।

जानकारी के लिए बताना चाहिए कि नाथन एलिस ने अपने पहले ही डेब्यू मैच में हैट्रिक ले ली थी। हैट्रिक लेने के बाद उनका चयन t20 वर्ल्ड कप की ऑस्ट्रेलिया टीम में हुआ है। इसके साथ शादी है बहन आई पी एल 2021 में भी नजर आएंगे। खबरों के अनुसार नाथन एलिस को केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स ने साइन कर लिया है।

एक क्रिकेट वेबसाइट के अनुसार 19 सितंबर से दुबई में शुरू होने वाले इस साल के आईपीएल के दूसरे चरण में वह पंजाब की टीम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। पंजाब की टीम को चोट के कारण अपने दो तेज गेंदबाजों को होना पड़ा था। खबरें आ रही हैं कि पंजाब की टीम के 2 मैन गेंदबाज फिटनेस के चलते हैं अभी इस टीम में नहीं नजर आने वाले।

रिचर्ड्सन और मेरेडिथ को पंजाब किंग्स ने शुरुआती बोली में ऊंचे दामों में खरीदा था। इन दोनों के टीम बाहर होने की वजह से बदलाव के तौर पर पंजाब किंग्स को तेज गेंदबाजों की जरूरत है। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन एलिस को साइन कर लिया है।

एलिस ने 6 अगस्त को डाटा के खिलाफ अपने पहले t20 मैच में हैट्रिक ली थी। जिसके बाद से यह वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि एलिस ने पारी का आखिरी और डालते हुए लगातार तीन गेंदों पर 3 विकेट लिए थे। इसी के चलते हैं अंतरराष्ट्रीय t20 इतिहास में अपने डेब्यू मैच में हैट्रिक लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।