हिमांशी खुराना ने Shehnaaz Gill के लिए किया ट्वीट तो फैन्स बोले,”हम आपसे भीख मांगते हैं”…

हिमांशी खुराना को बिग बॉस 13 में देखा गया था। इस सीजन में, शाहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला भी थे। शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की शत्रुता किसी से भी छिपी नहीं थी, और दोनों के बीच बहुत सारे बकवास भी हुए थे।

लेकिन इस बीच, शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत मज़ा किया था। सिद्धार्थ शुक्ला आज दिल के दौरे से इस दुनिया से दूर हो गया है। इस दुखद अवसर पर, हिमांशी खुराना ने एक के बाद एक ट्वीट किया है। अब उसने ट्वीट किया है जिसमें उसने शहनाज गिल के बारे में चिंता व्यक्त की है। साथ ही, वह शहनाज गिल के प्रशंसकों से भी भ्रमित हो रही है।

हिमांशी खुराना ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर एक ट्वीट लिखा, “कहानी ऐसे खत्म हुई कि सब रो दिए तालियां बजाते #ripsidharthshukla. मैं शहनाज के बारे में सोच रही हूं, वह किस तरह इस सबका सामना कर रही होगी…काश मैं आपके लिए वहां होती। ‘ शाहनाज़ गिल के प्रशंसक ने खुराना से कहा कि कृपया उनसे बात करें। मेरे आँसू बंद नहीं हुए हैं।

सिद्धार्थ शाहनाज के लिए सबकुछ था। हिमांशी ने इस पर जवाब दिया, ‘असिम अस्पताल में है।’ इसके बाद, शाहनाज़ गिल के दूसरे प्रशंसक ने उससे कहा, ‘उन्हें किसी की जरूरत है। कृपया उनसे बात करो। मैं आप से भीख मांगती हूं।’

इस पर, हिमांशी खुराना ने कहा कि मैं निश्चित रूप से करुँगी, ये आपसे वादा है। इस तरह से हिमांशी खुराना लगातार है शाहनाज़ गिल के प्रशंसकों के साथ जुडी हुई है। यहां तक ​​कि हिमांशी खुराना ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘हे भगवान. इस पर यकीन नहीं हो रहा है. RIP Sidharth Shukla’