IPL शुरू होने से पहले DC को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर !

आईपीएल 2000 किस का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है इसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी वहां पहुंच चुके हैं और अपना अपना प्रैक्टिस सेशन तैयार कर रहे हैं। आईपीएल शुरू होने से पहले काफी अटकलें सुनने में आ रही हैं जिनमें बहुत सी टीमों के काफी खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं

जिसके चलते उन्हें टूर्नामेंट से बाहर भी होना पड़ा है। हाल ही में खबर आई है कि आईपीएल का दूसरा चरण शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल को एक बड़ा झटका लगा है। जिससे उनका एक खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका

दिल्ली कैपिटल के बेहतरीन युवा स्पिनर सिद्धार्थ मनिमरन चोटिल हो गए हैं जिसके चलते उन्हें यूं ही से वापस भारत लौटना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह एक बड़ा झटका है क्योंकि बाएं हाथ का यह स्पिनर नेट प्रैक्टिस के दौरान भी बेहद अहम भूमिका निभाता है। आपको बता दें कि दिल्ली ने उसे बेस्ट प्राइस 2000000 में खरीदा था।

प्रैक्टिस के दौरान चोटिल होने के बाद सिद्धार्थ मनिमरन का सपना टूट गया है क्योंकि उन्होंने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है। इस बार उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की ओर से आईपीएल में डेब्यू करने का पूरा अवसर दिखाई दे रहा था। अब जब उन्हें मौका मिलने वाला था तो किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वह नेट प्रैक्टिस नहीं चोटिल होकर वापस भारत लौट आए हैं।

आपको बता दें कि 23 साल के सिद्धार्थ तमिलनाडु की ओर से खेलते हैं और उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया है इस बार आईपीएल में खुद को साबित करने का मौका था क्योंकि सिद्धार्थ को T20 का स्पेशलिस्ट गेंदबाज कहा जाता है

उन्होंने T20 में अब तक छह मैचों में 16 विकेट हासिल किए हैं और गेंदबाजी में बल्लेबाज को काफी कसकर बांध के रखते हैं। अब सिद्धार्थ की जगह है दिल्ली कैपिटल्स में कुलवंत खेजरोलिया को टीम में शामिल किया है।