सर्फ एक्सेल के बोर्ड के साथ इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम की हुई टक्कर, लेकर गए अस्पताल

पाकिस्तान फिलहाल नेशनल T20 कप चल रहा है। आपको बता दे दी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में फिलहाल उथल-पुथल मची हुई है क्योंकि कुछ दिनों पहले ही उनकी टीम ने मैच शुरू होने के कुछ समय पहले ही खेलने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने इसके पीछे कारण सुरक्षा का दिया था। इस घटना के बाद थोड़े दिनों में ही इंग्लैंड की टीम ने भी पाकिस्तान के साथ खेलने से इंकार कर दिया इसके बाद पूरे विश्व में पाकिस्तान की किरकिरी हो गई।

हाल ही में नेशनल T20 कप के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम-उल-हक बाउंड्री बचाने के चक्कर में सीधा सर्फ एक्सेल के लगे बोर्ड के भीड़ गए। के बाद उन्होंने खुद को जख्मी कर लिया। चोट कुछ ज्यादा थी इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बलूचिस्तान के कप्तान इमाम उल हक को यह चोट दक्षिण पंजाब के खिलाफ खेलते हुए लगी।

इमाम को चोट लगने के बाद कुछ देर के लिए खेल को रोका गया

बलूचिस्तान के कप्तान इमाम उल हक ने मकसूद के फ्लिक शॉट को रोकने की कोशिश की थी लेकिन वह इसमें नाकाम रहे और सीधा जाकर सामने लगे बोर्ड से टकरा गए। इमाम के चोट लगने के बाद कुछ देर के लिए खेल तो रोक दिया गया था लेकिन इसके बाद जब उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तो पता चला कि उन्हें किसी प्रकार का कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है इसलिए चिंता की कोई बात नहीं थी।

कप्तान के बिना बलूचिस्तान ने जीता मैच

बलूचिस्तान के कप्तान इमाम के चोटिल होने के बावजूद भी कुछ देर में यह मुकाबला वापस से शुरू हो गया था और बलूचिस्तान ने रावलपिंडी में हो 8 से जीत लिया आपको बता दें कि इमाम उल हक बलूचिस्तान की कप्तानी कर रहे हैं। वह अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं उन्होंने अब तक चार मैचों में मात्र 41 रन बनाए हैं।