वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर इमरान ताहिर का झलका दर्द !

कल आए साउथ अफ्रीका के टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में बहुत से अनुभवी खिलाड़ी को नजरंदाज किया गया था जिसमें एक नाम अनुभवी लेग स्पिनर इमरान ताहिर का भी हैं ।

साउथ अफ्रीकाई टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद आज इमरान ताहिर ने बताया कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका के इस कदम से वह काफ़ी निराश हैं । आपको बता दे इस समय इमरान ताहिर सीपीएल में गयाना अमेजन वॉरियर्स से खेल रहे हैं ।

इमरान ताहिर की बात सुनने से पहले हम आपको बता दे कि इमरान ताहिर पिछले कई सालों से साउथ अफ्रीका से बाहर थे उनकी जगह शम्सी और केशव महराज अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे । इसलिए साउथ अफ्रीका के सेलेक्टरों ने उन दोनों खिलाड़ी के साथ जाना ही सही समझा ।

आपको बता दे आज उन्होंने बात करते हुए बताया कि , “ये काफ़ी दुख की बात है कि मुझे साउथ अफ्रीका के टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली । मैंने 10 साल तक साउथ अफ्रीका के लिए खेला । मुझे इस समय जो सम्मान दिया जा रहा है उससे ज्यादा मुझे मिलना चाहिए । “

आपको बता दे इस साल सीपीएल में अभी तक उन्होंने अपनी गेंदबाजी से काफ़ी शानदार प्रदर्शन किया हैं । उन्होंने सीपीएल के 8 मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं । और अपने टीम के दुसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है ।

आपको बता दे इमरान ताहिर सीपीएल के बाद डायरेक्ट इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे ।