हार्दिक पांड्या का खेल खत्म, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को मौका देंगे विराट कोहली !

दोस्तों भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने दर्शकों को काफी निराश किया। पाकिस्तान से 10 विकेटों से हारकर भारतीय टीम ने अपने सभी फैंस का दिल दुखाया है। और वहीं दूसरी तरफ 29 साल से बने इस रिकॉर्ड को भारत की बल्लेबाजी ने पाकिस्तान के जरिए तुड़वा दिया।

जिस पर फैंस की काफी गुस्से वाली प्रतिक्रिया देखने को मिली। हाल ही आई खबर के मुताबिक बातचीत के माध्यम से हमे पता चला, की अब अगले मैच में कोन सा खिलाड़ी भारतीय में मैदान में नही उतर सकता। बता दे, की भारत की इस हार के बाद कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट के बीच काफी लंबी बहस हुई।

और मैच में हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन से नाखुश कोच और कप्तान दोनो आपस में बहस करते हुए दिखाई दिए। बता दे, की 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने। वाले मैच शार्दुल ठाकुर के पक्ष में बाकी खिलाड़ी हो सकते है। हार्दिक पंड्या की 8 गेंदों की पारी के सिर्फ 11 रन देखने मिले।

हार्दिक को टीम लेना रवि शास्त्री और कप्तान के इस फैसले से हार्दिक के प्रदर्शन पर कई सवाल सामने आ रहे है। शार्दुल को गेंदबाजी का मौका क्यूं नही मिला। हार्दिक के साथ टीम प्रबंधन की क्या योजना रही? बता दे, की भारत और पाकिस्तान के बीच इस महा मुकाबले में हार्दिक का प्रदर्शन बिलकुल भी खास नही था। विराट ने हार्दिक के लिए कहा था, की 6 नंबर पर उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है।

लेकिन विराट के मुताबिक इस बार हार्दिक अपने प्रदर्शन से किसी को खुश नही कर पाए। हार्दिक को एक फिनिशर की भूमिका मिली। जो 6 नंबर पर बल्लेबाजी करेगा। और गेंदबाजी के पीछे जाएगा। और जरूरत पड़ने पर 30 40 रनो की पारी खेलेगा।

लेकिन गेंदबाजी में इस बार कोई फॉर्म देखने नही मिला। इसके साथ ही हार्दिक के कंधे पर चोट लगना इससे साफ तौर पर अगले मैच में उनका नाम हट सकता है। ऑलराउंडर जडेजा भी अपना हुनर नही दिखा पाए। बल्लेबाजी में उन्होंने सिर्फ 13 रन बनाए। तो वही गेंदबाजी में 28 रन दे दिए। बता दे, की भारत को जिसकी सबसे जरूरत है।

वह नंबर 7 पर सबसे तेज गेंदबाजी करने वाला खिलाड़ी है। और हार्दिक के गेंदबाजी करने के तरीके से भारत को मिली हार के बाद काफी लोग उनसे नाराज है। आईपीएल 2021 से शार्दुल अपने सही फॉर्म में चल रहे है। और हो किया है, की अगले मैच में शार्दुल, हार्दिक की जगह लेके मैदान में उतरे। और अपना जलवा दिखाए।