45 सेकेंड में देखिए, भारतीय टीम कैसे हुई ऑलआउट, देखें VIDEO

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की इस समय भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद है। जहां वह अपना पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेल रही है। लेकिन दक्षिण अफ्रीका की टीम लूंगी नहिदी और कागिसों के बलबूते पर भारतीय टीम को तीसरे दिन में 327 रनो के आगे जाने से रोक लिया।

दोस्तो आपको बताते चले, की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में सेंचुरियन में खेला जा रहा है। यहां मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में बहुत जल्द ही भारतीय टीम के 7 विकेट हासिल करने में कामयाब हो गई।

जिसके चलते मैच के पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर पहुंचने वाली भारतीय टीम मैच के तीसरे दिन मात्र 327 रनो तक पहुंची और ढेर हो गई। दोस्तो इसी के साथ भारतीय टीम की पहली पारी समाप्त होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के एक न्यूज नाम के ट्विटर हैंडल पर भारतीय टीम के बल्लेबाजों का जल्दी जल्दी आउट होने का वीडियो साझा किया गया है।

और इस वीडियो में मात्र 45 सेकंड ले अंदर हो पूरी टीम को मैच बाहर होते हुए दिखाया गया है। दोस्तो अगर पहली इनिंग की बात करे तो भारतीय टीम के दो बल्लेबाज मात्र 2 अंको पर ही निपट गए। वही भारत के उपकप्तान में 123 रनो की शानदार पारी का आगाज किया। वही ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 60 और अर्जिक्य रहाणे ने 48 रनो की दमदार पारियां खेली।

लेकिन इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के शानदार तेज गेंदबाज कागिसो और लुंगी नगीदी में मैच के तीसरे दिन पर भारतीय टीम को बहुत जल्द ऑल आउट कर दिया। जहां एक तरफ नागिदी में 71 रन देकर 6 विकेट अपने खाते में डाले, तो वही दूसरी ओर लुंगी ने 72 रन देकर 3 विकेट अपने हिस्से में शामिल कर लिए। दोस्तो अब हमे आगे के मैच का इंतजार है, की दक्षिण अफ्रीका किस तरह का प्रदर्शन करती है।