‘इस बार विराट कोहली के लिए हर हालत में जितना होगा वर्ल्डकप’, सुरेश रैना ने भेजा टीम इंडिया को मैसेज !

जैसा कि आप सभी को पता ही है। की टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है। ऐसे में इस वर्ल्ड कप को लेकर रोज खबरे आती रहती है। आईपीएल 2021 का सफर अब समाप्त हो चुका है। जिसमे सीएसके और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में सीएसके ने 27 रनों से केकेआर को पीछे छोड़ दिया था। और जीत की लिस्ट में अपना नाम दर्ज किया। अब अगर बात करे आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बारे में तो हाल ही में खबर सामने आई।

दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और विराट कोहली के बारे में, जिसमे हमे सुरेश रैना यह कहते हुए, नजर आ रहे है। की इस बार कोहली के लिए जीतना होगा वर्ल्ड कप । आगे बात करते है, खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज खिलाड़ी सुरेश रैना ने आने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया के लिए एक मैसेज दिया है।

इसमें हमे पता चला, की टीम इंडिया यूएई और ओमान में होने वाले वर्ल्ड कप में अपने कप्तान विराट कोहली के लिए ट्रॉफी जीते। आपको बता दे, की विराट कोहली आईपीएल के साथ साथ हमारी टीम इंडिया की भी कप्तानी छोड़ने का फैसला कर चुके है। और अब ये वर्ल्ड कप भारत टीम की कप्तानी रूप में उनका आखरी वर्ल्ड कप होगा। ऐसे में न सिर्फ रैना बल्कि भारत देश के हर वो निवासी जो कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी को पसंद करते है। वो यही चाहेंगे। की विराट आईसीसी ट्रॉफी के साथ भारतीय कप्तानी को अलविदा कहे।

बताते चले, की एक वेबसाइट से बातचीत के जरिए रैना ने बताया, की भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में संदेश काफी सरल है। इस बार वर्ल्ड कप विराट कोहली के लिए जीते। ये भारतीय कप्तान के रूप में उनका आखरी टूर्नामेंट होगा। और इसी के साथ वर्ल्ड कप की ट्राफी जीतने का भी ये उनका आखरी मौका है। इसलिए उनके लिए ये बहुत आवश्यक होगा। की वो उन सभी खिलाड़ियों को विश्वास दिलाए। की हम ये कर सकते है। बात करते हुए रैना ने हमे आगे बताया। की भारतीय टीम और टीम के फैंस बहुत ही बेसब्री से वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहे है।

हमारे पास अच्छे खिलाड़ी है। अच्छे गेंदबाज है। अब हमे सिर्फ वहां जाकर अपनी रणनीति पर ध्यान देना है। हमारे सभी खिलाड़ियों ने हाल ही में आईपीएल खेला है। और उन्होंने ऐसे कठिन समय में भी 8 या 9 मैचों में खुद को टॉप पे रखा है। ऐसे में हमारी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ज्यादा मुश्किल नहीं होगी। दोस्तों ये वर्ल्ड कप हमारे धाकड़ बल्लेबाज विराट के लिए आखरी वर्ल्ड कप होगा। ऐसे में हम सभी देशवासी यही चाहेंगे, की इंडिया ये वर्ल्ड कप अपने नाम करे।

और विराट जैसे होनहार खिलाड़ी को हम इस ट्रॉफी का हकदार बनाए। और उन्हें गर्व महसूस कराए। अब हमे वर्ल्ड कप देखने के बाद ही पता चलेगा, की हमारी भारतीय टीम के खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप में अपना कैसा प्रदर्शन देगे। और फैंस के दिलों में जगह बना पाते है या नही।