भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द कराने को लेकर बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच हमेशा काफी चर्चा का विषय रहता है और जब भी इन दोनों देशों के बीच कोई क्रिकेट मैच खेला जाता हैं तो हर तरफ सिर्फ इसी मैच की चर्चा होती हैं और सभी की निगाहें इस मैच पर रहती है.



अब 24 अक्तूबर को रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच टी ट्वेंटी विश्वकप का मैच खेला जाएगा जिसको लेकर सभी को काफी ज्यादा उत्सुकता हैं. टी ट्वेंटी विश्वकप में ये मैच रविवार को दुबई में खेला जाएगा और इस मैच की सभी टिकटें बिक चुकी हैं.



भारत और पाकिस्तान का विश्वकप में जब भी कोई मैच होता है तो इसकी चर्चा हर जगह रहती है. वैसे विश्वकप में पाकिस्तान ने भारत को कभी नहीं हराया हैं और हमेशा भारत को विश्वकप मैचों में जीत मिलती आयी हैं.



अब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले माहौल काफी गरमा गया है और इस मैच को रद्द कराने की मांग उठ रही है. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भारतीय जवानों पर हमला किया हैं जिसमें भारत के 9 जवान शहीद हुए हैं जिस वजह से भारत को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए ऐसी बात उठाई गयी हैं.



युनियन मिनिस्टर गिरिराज सिंह ने कहा कि,” भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहिए. फिलहाल माहौल अच्छा नहीं हैं और इस वजह से मैच ना खेलना बेहतर होगा.”



अब देशभर में काफी लोगों ने मैच ना खेलने की बात कहीं है, लेकिन अब बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसपर बड़ा बयान दिया हैं. राजीव शुक्ला ने कहां कि,” भारतीय जवानों पर हुए हमले से हमे काफी दुःख हैं और हमें इसपर कड़ा कदम उठाना चाहिए. वैसे भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की बात करें तो ये मैच रद्द नहीं किया जा सकता, क्योंकि ये मैच विश्वकप में खेला जा रहा है जो आईसीसी के अंतर्गत आता हैं जिस वजह से हमें ये मैच खेलना ही पड़ता हैं.”