वीडियो : कभी न भरने वाला ज़ख्म और दर्द दे गई पाकिस्तान की जीत, मुंह छिपाते दिखें भारतीय फैंस !

24 अक्टूबर को होने वाला भारत और पाकिस्तान के बीच का कहा मुकाबला जिसमे लगभग भारत के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए। पूरे भारत देश और भारतीय टीम के सभी फैंस को पूरा विश्वास था। की इस बार भी जीत भारत की ही होगी। लेकिन इस अटूट विश्वास पर पाकिस्तान ने पानी फेर दिया। और इतने सालो के भारत के जीतने के इतिहास को कल जाकर पाकिस्तान ने तोड़ दिया।

और 10 विकेटों से भारत को हरा दिया। और भारतीय टीम के फैंस को हमेशा याद आने वाला जख्म दे दिया। बता दे, की दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया ये मैच जिसमे पाकिस्तान ने कल इतिहास रच दिया। और टीम इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी फैंस टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

मारो मुझे मारो डायलॉग से फेमस हुए। एक पाकिस्तानी फैन ने टीम इंडिया को चिढ़ाते हुए कहा, की सबसे पहले तो मैं पाकिस्तानी टीम को बधाई देना चाहता हु। इन लोगो का क्या फोकस है। क्या माइंडसेट है, इनका एक तरीका होता है, 10 विकेट से ये तो क्रूरता की भी हद हो गई। ये जुल्म हैं यार। कुछ पाकिस्तानी फैंस ने मैदान पर मौजूद भारतीय फैंस को चिढ़ाते हुए गाना गया।

अभी न जाओ छोड़कर की दिल अभी भरा नहीं अभी अभी तो आए हो बहार बनके आए हो इस गाने को सुनकर भारतीय फैंस मुंह लटकाकर मैदान से बाहर जाते हुए नजर आए। लेकिन दोस्तो भारतीय किसी से कम नहीं इस हार का जवाब भारतीय टीम पाकिस्तान को आगे चलकर जरूर देगी।